Home मनोरंजन वर्कआउट के अलावा इस तरह अपने आपको मेंटेन रखती हैं Nikki Tamboli,...

वर्कआउट के अलावा इस तरह अपने आपको मेंटेन रखती हैं Nikki Tamboli, जानिए बिग बॉस फेम का फिटनेस मंत्र

Nikki Tamboli: निक्की तंबोली खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं और उनकी फिटनेस सीक्रेट जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि वह वर्कआउट के अलावा इन चीजों पर भी देती है ध्यान।

0
Nikki Tamboli
Nikki Tamboli

Nikki Tamboli: निक्की तंबोली वह नाम है जो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई है। फिलहाल वह बिग बॉस मराठी सीजन 5 (Bigg Boss Marathi Season 5) में दिखाई दे रही हैं और यहां भी अपने अलग अंदाज से हुआ लोगों को हैरान करने में कामयाब रही। अपनी बेबाकपन से सुर्खियों में आ गई है। वहीं निक्की तंबोली की जब बात हो रही है तो यह सच है कि उनकी फिटनेस देखने के बाद लोग दीवाने हो जाते हैं और वह फैंस को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी फिटनेस सीक्रेट क्या है।

रात को सोने से पहले Nikki Tamboli करती हैं यह काम

दिन भर व्यस्त रहने के बाद वह रात में ग्रीन टी (Green Tea) जरूर पीती है क्योंकि यह उन्हें डिटॉक्स करता है। यह उनकी एक आदत है जो निश्चित तौर पर फिटनेस सीक्रेट में से एक है।

क्या है Nikki Tamboli की डाइट प्लान

डायट की बात करें तो वह फास्ट फूड से परहेज करने में भलाई समझती है और वह घर के बने हुए खाने और हेल्दी जूस को अपनी डाइट में शामिल करते हैं। डाइट की बात करें तो निक्की का माननाहै कि दिन में तीन बार ज्यादा खाने की बजाय हमें 5 से 6 बार कम मात्रा में खाने की कोशिश करनी चाहिए क्योंकि यह हमें जरूरी पोषक तत्व देने के लिए फायदेमंद है।

Nikki Tamboli योग और डांस पर भी देती है ध्यान

डेली रूटीन में योग एक्सरसाइज (Exercise) और जिम के अलावा डांस (Dance) को भी शामिल करती हैं उनकी फिटनेस का राज है कार्डियो की ट्रेनिंग। इसके अलावा डांस नीति के लिए कैलोरी बर्न (Calorie Burn) करने का एक जरिया है।

खुद को हाइड्रेटेड रखती है Nikki Tamboli

निक्की तंबोली खुद को हाइड्रेटेड रखती हैं और इसके लिए वह दिन भर पानी (Water) पीती हैं सुबह की शुरुआत पानी के साथ करती हैं और यह उनकी फिटनेस का राज है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version