Home लाइफ़स्टाइल Nikki Tamboli vs Jacqueline Fernandez: इन 5 बीच लुक से कांटे की...

Nikki Tamboli vs Jacqueline Fernandez: इन 5 बीच लुक से कांटे की टक्कर देती हैं दोनों, समंदर किनारे आप किसे करेंगी कॉपी

Nikki Tamboli vs Jacqueline Fernandez: जैकलिन फर्नांडीज और निक्की तंबोली के बीच लुक को देखने के बाद आपकी आंखें चौंधिया जाएगी और कहने में दो राय नहीं है कि दोनों हसीनाएं एक दूसरे पर भारी है।

0
Nikki Tamboli vs Jacqueline Fernandez

Nikki Tamboli vs Jacqueline Fernandez: बोल्ड एक्ट्रेस की बात करें तो निश्चित तौर पर इस लिस्ट में शुमार है निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के साथ-साथ जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)। निक्की तंबोली बिग बॉस 14 के बाद सुर्खियों में आई तो जैकलिन को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। हालांकि जब बात बोल्ड फैशन की आती है तो ये दोनों हसीनाएं एक-दूसरे को टक्कर देती है। कहने में दो राय नहीं है कि दोनों के पास जबरदस्त बीच कलेक्शन है जिसे आप वेकेशन के लिए स्टाइल कर सकती हैं। ऐसे में उनके टॉप 5 बीच लुक जो है काफी पॉपुलर।

जबरदस्त मोनोकिनी को करें Nikki Tamboli vs Jacqueline Fernandez की तरह स्टाइल

अगर आप जैकलिन फर्नांडीज और निक्की तंबोली के बीच लुक को स्टाइल करना चाहती हैं तो आप स्टाइलिश मोनोकिनी हो ट्राई कर सकती हैं। जहां निक्की फ्रंट कट कलरफुल मोनोकिनी को स्टाइल करती हुई नजर आ रही है तो दूसरी तरफ जैकलिन फर्नांडीज कट आउट कलरफुल मोनोकिनी में किलर दिखीं।

Nikki Tamboli vs Jacqueline Fernandez की तरह ब्लैक लुक है काफी डिमांड में

ब्लैक कलर लड़कियों का फेवरेट होता है। ऐसे में आप निक्की तंबोली की तरह बस्टर बिकिनी को ट्राई कर सकती हैं तो जैकलिन फर्नांडीज बैलून स्लीव ब्रालेट बिकिनी को स्टाइल करती हुई नजर आई।

Nikki Tamboli vs Jacqueline Fernandez में देखें परफेक्ट रेड लुक

अगर आप बीच पर सबसे हटके दिखना चाहती हैं तो रेड कलर भी परफेक्ट है जिसे आप फ्लॉन्ट कर सकती हैं। निक्की तंबोली रेड रिवीलिंग बिकीनी टॉप को मैचिंग सारंग के साथ पेयर करती नजर आ रही है तो वही जैकलिन फर्नांडीज के रेड लुक की बात करें तो आप किसी भी रेड मोनोक्लिनिक को स्कार्फ या फिर मफलर के साथ पेयर कर सकती हैं।

Nikki Tamboli vs Jacqueline Fernandez की तरह व्हाइट लुक भी है परफेक्ट

निक्की तंबोली और जैकलिन फर्नांडीज की तरह व्हाइट लुक को स्टाइल कर सकती हैं जो निश्चित तौर पर आपके लिए बेस्ट हो सकता है। जहां तक निक्की की बात करें तो उन्होंने ऑफ शोल्डर बिकिनी को मैचिंग सारंग के साथ स्टाइल करती हुई नजर आई। दूसरी तरफ जैकलिन बोल्ड नेकलाइन शॉर्ट ड्रेस में किलर नजर आ रही है।

बिकिनी को करें Nikki Tamboli vs Jacqueline Fernandez की तरह स्टाइल

आप बीच वेकेशन पर बिकिनी को स्टाइल कर सकते हैं जो सबसे ज्यादा पॉपुलर आउटफिट में से एक है। जहां निक्की तंबोली प्रिंटेड बिकीनी टॉप को सारंग के साथ स्टाइल करती हुई नजर आ रही है तो दूसरी तरफ जैकलिन का येलो वाला स्टाइलिश बिकिनी अंदाज भी बेस्ट है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version