Home मनोरंजन इन 5 बीच लुक से बवाल मचा चुकी Nikki Tamboli की तरह...

इन 5 बीच लुक से बवाल मचा चुकी Nikki Tamboli की तरह खुद को करें स्टाइल, वेकेशन पर दिखेंगी सबसे कूल

Nikki Tamboli: बीच वेकेशन के लिए बेस्ट है निक्की तंबोली के ये 5 लुक जिसे आप बेझिझक कर सकती हैं स्टाइल, हर किसी की निगाहें होंगी आप पर।

0
Nikki Tamboli

Nikki Tamboli: बिग बॉस 14 में नजर आने के बाद से निक्की तंबोली सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। यह सच है कि लोग उन्हें दिलो जान से चाहते हैं और वह फैंस के बीच लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। वहीं जब फैशन सेंस की बात आती है तो निक्की तंबोली के बीच लोक का वाकई कोई जवाब नहीं है वह अपने अंदाज से लोगों के दिलों को चुरा लेती हैं। ऐसे में बीच वेकेशन के लिए आप उनसे टिप्स ले सकती हैं जिसमें आप वहां हर किसी से हटके नजर आएंगी।

न्यूड मोनोकिनी में हटके अंदाज

मोनोकिनी पहनकर अगर आप बवाल मचाना चाहती हैं तो Nikki Tamboli की तरह न्यूड मोनोकिनी को ट्राई कर सकती हैं जो हर किसी से हटके दिखाने के लिए बेस्ट ऑप्शन है। आप चाहे तो इसे सिर्फ इयररिंग्स या नो एक्सेसरीज से कंप्लीट कर सकती हैं क्योंकि इसमें आपका लुक निखरकर सामने आएगा।

बैकलेस डोरी वाली मिनी ड्रेस

अगर आप निक्की तंबोली की तरह बीच वेकेशन पर दिखना चाहती है तो आप ब्लैक मिनी ड्रेस को फ्लॉन्ट कर सकती हैं जो आपके फैशन में एक अलग ट्विस्ट देने के लिए बेस्ट है। बैकलेस फैशन के जमाने में आप इस तरह मिनी ड्रेस को अगर डोरियों के साथ फ्लॉन्ट करती हैं तो देख सबकी नजरे थम जाएंगी।

ब्लू बिकिनी विद श्रग

आप निक्की तंबोली की तरह ब्लू बिकिनी को व्हाइट नेट श्रग के साथ स्टाइल करती हैं तो आपके फैशन पर सब की नजरें होगी। आप वहां सबसे अलग दिखेंगी। ब्लू बिकिनी आपके बीच लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए काफी है।

प्रिंटेड ऑफ सोल्डर बिकिनी विद सारंग

आप निक्की तंबोली की तरह प्रिंटेड बिकनी को मैचिंग सारंग के साथ स्टाइल कर सकती हैं जो आपके लुक में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए काफी है।

स्टाइलिश प्रिंटेड मोनोकिनी को करें फ्लॉन्ट

निक्की तंबोली की तरह नो एक्सेसरीज में आप अगर प्रिंटेड मोनोकिनी को स्टाइल करती हैं तो बीच पर अपने फैशन से सबको दीवाना बना सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version