Thursday, October 24, 2024
Homeलाइफ़स्टाइलNoida Markets: नोएडा की ये मार्केट सरोजनी को देती है टक्कर, कपड़ों...

Noida Markets: नोएडा की ये मार्केट सरोजनी को देती है टक्कर, कपड़ों से लेकर मेकअप तक मिलता है सस्ता

Date:

Related stories

Noida Markets: मौजूदा समय में ज्यादातर लोग खूबसूरत और स्टाइलिश देखने के लिए अलग-अलग तरह के आउटफिट्स पहनते हैं। ऐसे में लोग सस्ते कपड़े खरीदने के लिए दिल्ली कि बाजारों को सर्वश्रेष्ठ मानते हैं। दिल्ली में कई सारी ऐसी मार्केट है जो सस्ते दामों में अच्छे कपड़े व सामान बेचती है। दिल्ली की मार्केट में सामान खरीदने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। दरअसल दिल्ली की लाजपत नगर मार्केट, सरोजनी नगर मार्केट और पालिका बाजार मार्केट कपड़ों व सस्ती चीजे के लिए काफी फेमस है लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए उत्तर प्रदेश नोएडा के आसपास की कुछ ऐसी मार्केट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आप दिल्ली की सरोजनी नगर मार्केट जैसा ही सामान सस्ते दामों में खरीद पाएंगे। ‌

62 बी ब्लॉक मार्केट

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम 62 बी ब्लॉक मार्केट का आता है। ये मार्केट नोएडा सेक्टर 62 में बी ब्लॉक में पड़ती है। नोएडा में सस्ते दामों में चीज खरीदने के लिए ये बेस्ट बाजारों में से एक है। यहां से सस्ते दामों में कपड़ों से लेकर जूते तक सभी सामान मिल जाता है। ऐसे में आपके लिए कम दामों में चीज खरीदने के लिए यह बेस्ट ऑप्शन है। नोएडा की इस मार्केट में आपको कपड़ों के ट्रेडिंग डिजाइन से लेकर मेकअप और ज्वेलरी प्रोडक्ट्स भी कम दामों में मिल जाएंगे।

ब्रह्मपुत्र मार्केट

इस लिस्ट में दूसरा नाम ब्रह्मपुत्र मार्केट का आता है। ये मार्केट उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 29 के पास पड़ती है। इस मार्केट में जाने के लिए आप बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन से रिक्शा लेकर जा सकते हैं। ब्रह्मपुत्र मार्केट साड़ी व लहंगों के लिए काफी ज्यादा फेमस है। यहां अच्छी वैरायटी के लहंगे और साड़ी सस्ते दामों पर मिलती है। इसी के साथ आपको बता दें कि, इस मार्केट में अल्टरेशन का काम भी किया जाता है। ‌

अट्टा मार्केट

इस लिस्ट में तीसरा नाम अट्टा मार्केट का आता है। ‌नोएडा की फेमस अट्टा मार्केट शॉपिंग के लिए काफी ज्यादा फेमस है। ये मार्केट नोएडा सेक्टर 18 मेट्रो स्टेशन के नीचे ही ही है। ‌ ऐसे में आप यहां आसानी से बहुत सकते हैं। बता दे कि, अट्टा मार्केट में काफी सारी चीज सस्ते दामों पर मिलती है। इस मार्केट में आप होम अप्लायंस के साथ कपड़े और म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट सस्ते दामों में खरीद सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories