Home मनोरंजन Nora Fatehi के ये 5 लुक समर बीच वेकेशन के लिए हैं...

Nora Fatehi के ये 5 लुक समर बीच वेकेशन के लिए हैं परफेक्ट, स्टनिंग फैशन से छा जाएंगी आप

Nora Fatehi: नोरा फतेही के पास है एक जबरदस्त बीच कलेक्शन जिसे आप कर सकती है ट्राई, देख लोग आपसे नजरें नहीं हटा पाएंगे और बीच पर आप दिखेंगी सबसे हटके।

0
Nora Fatehi

Nora Fatehi: नोरा फतेही वह नाम है जिसे सुनने के बाद ही फैंस की धड़कनें थम जाती है। यह सच है कि लोग उन्हें किस कदर चाहते हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है लेकिन न सिर्फ ग्लैमर बल्कि स्टाइलिश लुक के मामले में भी नोरा का कोई जवाब नहीं है। वह अपने अंदाज से हर बार लोगों को दीवाना बना देती है। ऐसे में अगर आप बीच वेकेशन पर जाने की प्लानिंग कर रही है तो आप नोरा के कुछ लुक्स को ट्राई कर सकती हैं जो आपके वेकेशन को स्टाइलिश और ग्लैमर का तड़का देने के लिए बेस्ट है। आइए देखते हैं टॉप 5 लुक।

थाई हाई स्लिट बॉडीकॉन गाउन

नोरा फतेही के टॉप बीच लुक की बात करें तो आप उनके थाई हाई स्लिट बॉडीकॉन गाउन को स्टाइल कर सकती हैं जो बैकलेस है। कहने में दो राय नहीं है कि इसे पहन कर आप हर किसी के दिल को जीत लेंगी और लोगों की निगाहें आप पर अटक जाएगी। इसके साथ आप राउंड इयररिंग्स को स्टाइल कर सकती हैं।

टाइगर प्रिंट बिकिनी विद सारंग

आप Nora Fatehi की तरह टाइगर प्रिंट हॉल्टर नेक बिकिनी को लॉन्ग सारंग के साथ स्टाइल कर सकती हैं जो आपको परफेक्ट बीच लुक देने के लिए बेस्ट है। इसे आप चाहे तो इयररिंग्स के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

फ्लोरल प्रिंट ब्रालेट और मिनी स्कर्ट

नोरा फतेही की तरह फ्लोरल प्रिंट ब्रालेट को मिनी स्कर्ट के साथ अगर बीच वेकेशन पर स्टाइल करेंग तो आप सबसे अलग नजर आएंगी। बिकीनी और मोनोकिनी से हटके आपके इस अंदाज पर लोग फिदा हो जाएंगे।

येलो मिनी ड्रेस

आप अगर बीच पर नोरा फतेही की तरह येलो मिनी ड्रेस को स्टाइल करती हैं तो आप वहां सबसे हटके और खूबसूरत नजर आएंगी। देखने वाले जाहिर तौर पर आपके फैन हो जाएंगे।

ऑफ शोल्डर बिकिनी है बेस्ट

बीच वेकेशन के लिए नोरा फतेही के पास एक जबरदस्त कलेक्शन है और ऐसे में आप इस तरह ऑफ शोल्डर बिकिनी को फ्लॉन्ट कर सकती हैं जो वाकई काफी किलर है और इसमें आप किसी खूबसूरत मॉडल से कम नहीं दिखेंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version