Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनNora Fatehi vs Janhvi Kapoor: इन दोनों के बीच लुक को देख...

Nora Fatehi vs Janhvi Kapoor: इन दोनों के बीच लुक को देख क्रेजी हो जाएंगी आप, स्टाइलिश दिखने के लिए किसे करेंगी कॉपी

Date:

Related stories

Nora Fatehi vs Janhvi Kapoor: बॉलीवुड की दो बोल्ड एक्ट्रेस की बात करें तो निश्चित तौर पर लिस्ट में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम शामिल है। दोनों अपने अंदाज से फैंस को दीवाना बना देती है। वहीं जब उनकी बात हो रही है तो बीच लुक की बात कैसे ना करें। दोनों के पास एक जबरदस्त बीच लुक है और वह बोल्डनेस से फैंस के छक्के छुड़ा देती हैं। ऐसे में आप उनके बीच लुक को स्टाइल कर सकती हैं जिसमें आप हर किसी से हटके नजर आएंगी। देखने वाले आपके फैन हो जाएंगे। ऐसे में बीच पर जाने से पहले आप इन कलेक्शन को करें शामिल।

Nora Fatehi vs Janhvi Kapoor: नियॉन कलर से वेकेशन को बनाएं सेक्सी

आप नोरा फतेही की तरह बैकलेस स्लिट ड्रेस को स्टाइल कर सकती हैं जो वेकेशन के लिए परफेक्ट है। वहीं जानवी कपूर का यह कट आउट मोनोकिनी के साथ जैकेट भी आपको बेस्ट लुक देने के लिए काफी है।

Nora Fatehi vs Janhvi Kapoor: फ्लोरल प्रिंट को कर सकते हैं कॉपी

अगर आप वेकेशन पर कुछ ट्रेंडी और स्टाइलिश ढूंढ रही है तो आप फ्लोरल प्रिंट ट्राई कर सकती हैं। जहां नोरा फतेही फ्लोरल प्रिंट को-ऑर्ड को स्टाइल करती हुई नजर आ रही है तो दूसरी तरफ जाह्नवी कपूर फ्लोरल मोनोकिनी स्टाइल करती नजर आई।

Nora Fatehi vs Janhvi Kapoor: सिल्वर शिमर ड्रेस करें ट्राई

अगर आप शिमर ड्रेस ट्राई करना चाहती है तो नोरा फतेही की तरह सिल्वर शिमर ड्रेस को स्टाइल कर सकती है तो वहीं दूसरी तरफ जाह्नवी कपूर का ब्रालेट और सारंग वाला स्टाइल परफेक्ट है।

Nora Fatehi vs Janhvi Kapoor की तरह ब्लैक लुक को करें स्टाइल

अगर आप नोरा फतेही की तरह ब्लैक कलर को फ्लॉन्ट करना चाहती हैं तो आप इस तरह से ऑफ शोल्डर ब्रालेट को शॉर्ट्स के साथ स्टाइल कर सकती हैं। वहीं जाह्नवी कपूर ब्लैक मोनोकिनी को परफेक्टली फ्लॉन्ट करती नजर आई।

Nora Fatehi vs Janhvi Kapoor: स्टाइलिश स्विमसूट को करें ट्राई

आप नोरा फतेही की तरह व्हाइट स्टाइलिश ब्रालेट को हैवी वर्क रेप स्कर्ट के साथ ट्राई करेंगी तो लोग आपको देख दीवाने हो जाएंगे। वहीं जाह्नवी कपूर का यह ब्रालेट और रेप स्कर्ट वाला अंदाज लोगों को दीवाना बनाने के लिए काफी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories