Monday, October 28, 2024
Homeलाइफ़स्टाइलNose Pin Design: अपने ट्रेडिशनल लुक को देना है ट्रेंडी टच तो,...

Nose Pin Design: अपने ट्रेडिशनल लुक को देना है ट्रेंडी टच तो, ट्राई कीजिए यह यूनिक नोज पिन डिजाइन

Date:

Related stories

Israel-Iran Conflict के बीच ईरानी सुप्रीम लीडर Ayatollah Ali Khamenei को महंगा पड़ा कड़ा तेवर! ‘X’ अकाउंट हुआ सस्पेंड

Israel-Iran Conflict: मध्य-पूर्व (Middle-East) में इजरायल और ईरान के बीच छिड़ी संघर्ष की दास्तां कम होने का नाम नहीं ले रही है।

Nose Pin Design: आजकल नोज पिन पहनने का ट्रेंड जोरों पर है। आपने सोशल मिडिया पर या अपने आस-पास बहुत सी लड़कियों को नोज पीन पहनते हुए देखा होगा। यदि आप भी नोज पीन पहनने की शौकीन है तो आज का यह आर्टिकल आपको जरुर देखना चहिए। इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ट्रेंडी और यूनिक नोज पिन डिजाइन आपको दिखाने वाले हैं। आप भी इस तरह की खूबसूरत डिजाइन वाली नोज पिन पहन अपना यूनिक स्टाइल स्टेटमेंट दिखा सकती हैं।

घुंघरू डिजाइन वाली यह नोज पीन है काफी यूनिक

आप तस्वीर में देख रही है की यह नोज पिन कितनी खूबसूरत है। घुंघरू डिजाइन वाली यह नोज पिन आपकी खुबसूरती में चार चांद लगा देगा। इस तरह की नोज पिन आपके ट्रेडिशनल अवतार को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाएगी।

यह डिजाइन देगा आपके ट्रेडिशन लुक को क्लासी टच

नथ डिजाइन वाली यह नोज पिन काफ़ी यूनिक है। इस तरह की नोज पिन आप साड़ी के साथ-साथ कुर्ते या किसी ट्रेडिशनल ड्रेस पर पहन सकती हैं। यह आपको क्लासी लुक देगा।

स्टोन वर्क वाली नथ डिजाइन

तस्वीर में आप में देख सकते है की यह ट्रेडिशनल नथ डिज़ाइन है। आप इस तरह की स्टोन वर्क वाली नोज पिन किसी हेवी लहंगे या साड़ी पर पहन सकती हैं। यह आपके पूरे लुक को ट्रेडिशनल टच देगा। अगर आप नथ पहनने की शौकीन है तो किसी पार्टी फंक्शन में हैवी साड़ी या सूट पर आप इसे पहन सकती हैं।

चांद डिजाइन वाली नोज पिन

इस तस्वीर में दिख रही चांद डिजाइन वाली नोज पिन भी काफी ट्रेंड में है। यह आपके ट्रेडिशनल लुक को काफ़ी खूबसूरत बनाएगा। साड़ी हो या सूट हर ट्रेडिशनल कपड़े पर यह डिज़ाइन सूट करेगा। यह आपके लुक को ट्रैंडी भी बनाएगा।

मोर डिजाइन वाली नोज पीन

इस तरह का मोर डिजाइन वाला नोज पिन आपको काफी खूबसूरत लुक देगा। यह हर तरह के ट्रेडिशनल लुक को परफेक्ट बनेगा। ऐसा डिजाइन आपके लुक को काफ़ी खूबसूरत बनाएगा। आप ऐसा डिज़ाइन ट्राई कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories