Home Viral खबर Pattaya Street Food और सेक्सी गर्ल की तरह पॉपुलर है ‘मूंग चीला’...

Pattaya Street Food और सेक्सी गर्ल की तरह पॉपुलर है ‘मूंग चीला’ बनाने वाली यह मराठी लड़की! यहां चेक करें लोकेशन

Pattaya Street Food: पटाया जाने वाले लोग वहां के स्ट्रीट फूड को एंजॉय करते हैं लेकिन क्या आपको पता है कि भारत में भी एक लड़की स्ट्रीट फूड्स बेचकर काफी पॉपुलर है। जानिए कहां मूंग चीला बेचती है यह लड़की।

0
Pattaya Street Food
Pattaya Street Food

Pattaya Street Food: जब  थाईलैंड (Thailand) की बात आती हो तो पटाया (Pattaya) का नाम अपने आप लोगों के जहन में आ जाता है।यह सच है कि वहां की खूबसूरती और  स्ट्रीट फूड (Pattaya Street Food) को एंजॉय करने के लिए दुनिया भर से लोग यहां पहुंचते हैं। यहां दिन रात चमक रहती है और यहां के मदमस्त नजारों को देखने के लिए पर्यटकों का मेला देखने को मिलता है। पटाया के स्ट्रीट फूड्स का लुत्फ उठाने के लिए लोगों की भीड़ जमा होती है। यह भी सच है कि भारत के लोग थाईलैंड और पटाया घूमने वाले पर्यटकों की लिस्ट में टॉप पर शुमार है लेकिन क्या आप जानते हैं कि भारत में भी एक जगह है जहां एक मराठी लड़की मूंग चीला बनाती हैं और वह काफी पॉपुलर है। आइए जानते हैं।

मूंग चीला खाकर Pattaya Street Food को भूल जाएंगे आप

मराठी लड़की मूंग चीला बेचती है और यहां लोगों की भीड़ जमा होती है। वीडियो में आप देखेंगे लड़की मूंग चीला बना रही है और उनके पीछे की भीड़ इस बात को दिखा रही है कि लोग इस चीला का लुत्फ उठाने के लिए दूर-दूर से आते हैं। इस वीडियो के साथ इस बात की भी जानकारी दी गई है कि यह मराठी लड़की इंदौर में स्ट्रीट फूड को बेचती है और इस वीडियो पर 18900 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं जो इस बात को बयां करने के लिए काफी है कि यह स्ट्रीट फूड लोगों के बीच किस कदर पॉपुलर है। लोकेशन की बात करें तो यह Meghdoot graden chopati, indore में मौजूद है। वहीं इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Pattaya Street Food लोगों के बीच डिमांड में

वहीं दूसरी तरफ पटाया स्ट्रीट फूड्स की बात करें तो यह महिला पटाया आने वाले लोगों को अपने खाने से लुभाती है और लोगों को आकर्षित करती है। यहां भीड़ जमा होती है और पटाया की खूबसूरती के साथ-साथ स्ट्रीट फूड्स का भी लोग जमकर मजे उठाते हैं। यह सच है कि यहां वेज लवर्स के लिए काम ऑप्शंस है लेकिन नॉनवेज खाने वाले लोगों के लिए पटाया परफेक्ट जगह है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version