Home Viral खबर चिकन बेचने वाली यह लड़की भारत में Pattaya Street Food और थाईलैंड...

चिकन बेचने वाली यह लड़की भारत में Pattaya Street Food और थाईलैंड की हॉट गर्ल्स को देती है टक्कर, जानिए लोकेशन

Pattaya Street Food: सिंगापुर से वापस लौटने वाली यह लड़की पंजाब मे इंडियन स्ट्रीट फूड बेचती है। लगती है लोगों की भीड़। आइए जानते हैं आखिर कहां है लोकेशन और किन फूड्स को आप कर सकते हैं एंजॉय।

0
Pattaya Street Food
Pattaya Street Food

Pattaya Street Food:  थाईलैंड (Thailand) में पटाया (Pattaya) स्ट्रीट फूड्स को लोग किस कदर एंजॉय करते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। दुनिया भर से पहुंचने वाले लोग यहां न सिर्फ जगहों की खूबसूरती को एंजॉय करते हैं बल्कि स्ट्रीट फूड (Pattaya Street Food) ) का लुत्फ भी जरूर उठाते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि भारत में भी सिंगापुर से आई एक लड़की खाना बेचती है और वहां लोगों की भीड़ जमा होती है। जी हां, सोशल मीडिया पर इस लड़की के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं। यह सुपर वुमन सिंगापुर से आई और इंडियन स्ट्रीट फूड को पंजाब (Punjab) के साहिबजादा अजीत सिंह नगर में बेचती है। आइए देखते हैं।

आखिर कहां इंडियन स्ट्रीट फूड बेचती है यह महिला

जहां तक सिंगापुर से आई सुपर वुमन की बात करें तो यह इंडियन स्ट्रीट फूड्स को पंजाब के साहिबजादा अजीत सिंह नगर में बेचती है। बजट में इनके खाने की शुरुआत होती है। सिंगापुर रिटर्न इसलिए क्योंकि यह महिला सिंगापुर से होटल मैनेजमेंट का कोर्स करने के बाद वापस भारत लौट कर इंडियन स्ट्रीट फूड्स को बेचती हैं। खास बात यह है कि इस महिला के पास वेज और नॉनवेज दोनों का ऑप्शन है।

Pattaya Street Foods को छोड़ इंडियन ये करते हैं एंजॉय

यह लड़की चिकन कोंबो थाली भी बेचती है जो काफी फेमस है। यह भारतीय महिला पंजाब में राजमा चावल से लेकर कढ़ी चावल तक स्पेशल तरीके से परोसती है। Harry Uppal यूट्यूब चैनल से जारी इस वीडियो को एक मिलियन से ज्यादा व्यूज में ले चुके हैं और 2022 में इसे जारी किया गया।

Pattaya Street Food की पॉपुलरिटी

वहीं जब पटाया स्ट्रीट फूड की बात करें तो पटाया में चिकन लेडी के नाम से मशहूर यह खूबसूरत महिला Chicken Mortar नाम से बिजनेस को चलाती है और इनके रेस्टॉरेंट का नाम है Kai Yok Krok। यहां चिकन से बनाई गई कई डिशेज मिलते हैं और लोग लुत्फ उठाने के लिए आते हैं। इस वीडियो पर मिलने वाले व्यूज इस बात को बयां करने के लिए काफी है कि पटाया में इस स्ट्रीट फूड की कितनी पापुलैरिटी है। महिला सी फूड चाऊमीन और फ्रेश राइस नूडल्स बेचती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version