Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरइंडियन फूड बेचने वाली खूबसूरत लड़की के खाने का यहां उठाएं लुत्फ,...

इंडियन फूड बेचने वाली खूबसूरत लड़की के खाने का यहां उठाएं लुत्फ, Pattaya Street Food और हॉट लड़की के स्पेशल सलाद को भूल जाएंगे आप

Date:

Related stories

Pattaya Street Food: पटाया (Pattaya) स्ट्रीट फूड्स जिसे एंजॉय करने के लिए दुनिया भर के पर्यटक थाईलैंड (Thailand) के इस शहर में पहुंचते हैं। यहां की खूबसूरती के साथ-साथ यहां की स्ट्रीट फूड (Pattaya Street Food) और हॉट गर्ल्स की पापुलैरिटी किस कदर है इसमें कोई दो राय नहीं है। लेकिन क्या आपको पता है कि भारत में भी एक लड़की ऐसी है जो फैशन डिजाइनर होने के बावजूद कोलकाता में खाना बेचती है और वीडियो पर मिलने वाले व्यूज इस बात को बखूबी बयां करने के लिए काफी है कि वह किस कदर पॉपुलर है। आइए जानते हैं आखिर कहां खाना बेचती है यह लड़की।

आखिर भारत में कहां खाना बेचती है यह फैशन डिजाइनर लड़की

इस वीडियो की बात करें तो इसमें ममता गांगुली नाम की लड़की यह बताती है कि वह फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रखी है। अपने पिता की मदद करने के लिए वह खाना बेचती है। यहां लोगों की भीड़ लगती है। आपको बता दें कि यह लड़की तरह-तरह के इंडियन फूड्स को बनाकर लोगों को खिलाता है। जहां तक लोकेशन की बात करें तो इस वीडियो के जरिए यह भी बताया गया है कि लड़की BTM Sarani, कोयला घाट स्ट्रीट जीपीओ ऑफिस के नजदीक B.B.D बाग कोलकाता में स्टॉल लगाती है। यूट्यूब चैनल से जारी इस वीडियो को 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसे 7 जनवरी 2023 को जारी किया गया।

Pattaya Street Food में यह है काफी पॉपुलर

वहीं Pattaya Street Food की बात करें तो यह महिला बिजनेस चलाती है जिसका नाम है Nong Praew’s Salad जो Chaiyaphon Withi पटाया थाईलैंड में मौजूद है। कच्चे पपीते के सलाद को यह महिला बेचती है और यहां लोगों की भीड़ जमा होती है। दुनिया भर से आए लोग इस खास डिश का लुत्फ उठाते हैं और यह पटाया में काफी फेमस है। अगर पटाया के स्ट्रीट फूड्स की बात करें तो निश्चित तौर पर स्पाइसी पपीते के सलाद को वहां लोग काफी एंजॉय करते हैं और यह पर्यटकों के बीच काफी डिमांड में भी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories