Thursday, October 24, 2024
Homeलाइफ़स्टाइलPencil Skirt: पेंसिल स्कर्ट के साथ इस तरह से करें खुद को...

Pencil Skirt: पेंसिल स्कर्ट के साथ इस तरह से करें खुद को स्टाइल, दिखेंगे सुपर स्टाइलिश

Date:

Related stories

Turkey Terror Attack: Middle East में खलबली! तुर्की ने Iraq-Syria के कई हिस्सों पर किया हवाई हमला; पढ़ें रिपोर्ट

Turkey Terror Attack: मध्य पूर्व (Middle East) में जंग की एक नई दास्तां छिड़ गई है। ताजा जानकारी के अनुसार तुर्की (Turkey) की राजधानी अंकारा (Ankara) में हुए आतंकी हमले के बाद एर्दोगान (Recep Tayyip Erdogan) आर्मी ने Iraq और Syria के कई हिस्सों में एयरस्ट्राइक (Turkish Airstrike) किया है।

Pencil Skirt: आजकल पेंसिल स्कर्ट काफी ट्रेंड में है। पेंसिल स्कर्ट को यदि आप सही से कैरी करें तो यह आपको सुपर स्टाइलिश लुक देता है। कई अभिनेत्रीयों को भी पेंसिल स्कर्ट पहने आपने देखा होगा। यदि आप भी उन अभिनेत्रियों की तरह स्टाइलिश और खुबसुरत दिखना चाहती हैं तो पेंसिल स्कर्ट को सही से स्टाइल करने की जरूरत है। आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे की आप किस तरह से पेंसिल स्कर्ट को केरी कर सकती हैं। जिससे आपको स्टाइलिश और सुपर क्लासी लुक मिले।

फॉर्मल लुक के लिए पहने कुछ ऐसा

आपने बहुत सारी लड़कियों को पेंसिल स्कर्ट पहनते देखा होगा। अगर आपको ऑफिस के लिए कोई फॉर्मल लुक चहिए तो पेंसिल स्कर्ट के साथ आप शर्ट कैरी कर सकती हैं। पेंसिल स्कर्ट के साथ शर्ट पहनकर आपको एक अच्छा फॉर्मल लुक मिल जाएगा। आप यदि ब्लैक कलर की स्कर्ट पहन रही हैं तो आपको व्हाइट कलर का फॉर्मल शर्ट कैरी करना चहिए।

T-shirts के साथ मिलेगा आपको कैजुअल और कूल लुक

यदि आप पेंसिल स्कर्ट को पहनकर कही बाहर जा रही है। या अपने दोस्तों से मिलने जा रहीं है। यह कोई बड़ी पार्टी या कोई ऑफिस मीटिंग नहीं है तो आप t-shirt के साथ इसे कैरी कर सकती हैं। T-shirt को आप टग करके स्कर्ट के साथ पहन सकती हैं। यह आपको काफी अच्छा लुक देगा। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि करीना किस तरह से पेंसिल स्कर्ट के साथ t-shirt पहनकर सुपरकूल लग रही हैं। अगर आप भी करीना कपूर की तरह कूल और स्टाइलिश लगना चाहती है तो जरुर ऐसा लुक क्रिएट कीजिए।

पेंसिल स्कर्ट को डेनिम शर्ट और बूट के साथ करें स्टाइल

आप पेंसिल स्कर्ट को डेनिम शर्ट के साथ कैरी करके भी काफी स्टाइलिश लुक क्रिएट कर सकती हैं। ब्लू डेनिम पेंसिल स्कर्ट के साथ डेनिम शर्ट और ब्लैक बूट का कॉम्बिनेशन एकदम परफैक्ट रहेगा। यह आपको काफी कूल लुक देगा। आप इस तरह का लुक लंच डेट के लिए क्रिएट कर सकती हैं।

क्रॉप टॉप के साथ भी मिलेगा अच्छा लुक

यदि आप पेंसिल स्कर्ट को काफी अच्छा लुक देना चाहती हैं तो आपको इसके साथ क्रॉप टॉप पहनना चहिए। क्रॉप टॉप के साथ पेंसिल स्कर्ट का लुक काफी अच्छा आता है। क्रॉप टॉप और पेंसिल स्कर्ट के साथ यदि आप एक अच्छी सी हील्स पहनते है तो यह आपको काफी अच्छा लुक देगा।

हाईनेक टॉप देगा पेंसिल स्कर्ट को क्लासी लुक

अगर आप खुदको अच्छा लुक देना चाहती है तो पेंसिल स्कर्ट के साथ आप ब्लैक कलर का हाई नेक टॉप पहन सकती हैं। हाईनेक टॉप के साथ पेंसिल स्कर्ट आपको एक क्लासी लुक देगा। आप ऐसे लुक कही भी कैरी कर सकती हैं। लंच डेट हो या गेट टुगेदर आप इस लुक में एकदम परफेक्ट लगेगी।

पार्टी लुक के लिए पेंसिल स्कर्ट को करें ऐसे स्टाइल

यदि किसी पार्टी लुक के लिए आप पेंसिल स्कर्ट पहनना चाहती है तो आप इस तरह का लुक कैरी कर सकती हैं। एक अच्छी सी शिमरी पेंसिल स्कर्ट के साथ कोई प्लेन टॉप पहन सकती हैं। यह आपको अच्छा पार्टी लुक देगा। इस लुक के साथ आप बूट या हील्स दोनो ही तरह की फुटवेयर पहन सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories