Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनशाहिद कपूर की 'देवा' एक्ट्रेस Pooja Hegde के पास है गजब बीच...

शाहिद कपूर की ‘देवा’ एक्ट्रेस Pooja Hegde के पास है गजब बीच कलेक्शन, वेकेशन के लिए कर सकती हैं फ्लॉन्ट

Date:

Related stories

Pooja Hegde: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में होती है। यह सच है कि सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ एक्ट्रेस सुर्खियों में आने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। वहीं इस सब के बीच एक्ट्रेस को बीते दिन अंबानी फैमिली की गणेश चतुर्थी आयोजन में देखा गया तो सोशल मीडिया पर वह एक बार फिर चर्चा में आ गई। एक्ट्रेस बहुत जल्द शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘देवा’ (Deva) में नजर आने वाली है लेकिन क्या आपको पता है कि उनके पास जबरदस्त बीच कलेक्शन है। वह लोगों को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है और अगर बीच वेकेशन की प्लानिंग कर रही हैं तो आप उनसे इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

व्हाइट बिकिनी विद श्रग में Pooja Hegde

पूजा हेगड़े का स्टाइलिश बीच लुक किसी को भी इंस्पायर करने के लिए काफी है जिसमें वह व्हाइट बिकनी को स्टाइलिश श्रग के साथ पेयर करती हुई नजर आ रही है। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह लुक देखने के बाद आप फिदा हो जाएंगे और तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे।

प्रिंटेड बिकिनी विद मैचिंग जैकेट में Pooja Hegde

पूजा हेगड़े की तरह आप बीच वेकेशन पर प्रिंटेड बिकिनी को मैचिंग जैकेट के साथ स्टाइल कर सकती हैं जो वाकई आपके लुक में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए काफी है।

ब्राउन मोनोकिनी में Pooja Hegde का स्टाइलिश अंदाज

आप पूजा हेगड़े की तरफ ब्राउन मोनोकिनी को भी बीच वेकेशन के लिए स्टाइल कर सकती हैं जो आपके स्टाइल में एक अलग टच जोड़ने के लिए बेस्ट है। इसमें आपको देख लोग तारीफ करते नहीं थकेंगे।

व्हाइट बिकिनी विद ट्रांसपेरेंट श्रग में

व्हाइट बिकिनी के ऊपर आप चाहे तो पूजा की तरह स्टाइलिश ट्रांसपेरेंट श्रग को ट्राई कर फैशन गोल सेट करती हुई नजर आ सकती हैं। बीच वेकेशन के लिए यह लुक वाकई किसी को भी लुखाने के लिए काफी है।

ब्रालेट विद प्रिंटेड पजामा भी है यूनिक

बीच फैशन को ऑन टॉप रखने के लिए पूजा हेगड़े का यह लुक भी काफी जबरदस्त है। इसके लिए आपको सिर्फ ब्रालेट और एक पजामे की जरूरत है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories