Home लाइफ़स्टाइल Punjabi Bridal Look: वेडिंग डे पर अप्सरा जैसी सुंदर दिखने के लिए...

Punjabi Bridal Look: वेडिंग डे पर अप्सरा जैसी सुंदर दिखने के लिए ट्राई करें ये ट्रेंडी पंजाबी ब्राइडल लुक, खूबसूरती में लगाएं चार चांद

0

Punjabi Bridal Look: हर लड़की का सपना होता है कि वह अपनी शादी में सबसे खूबसूरत नजर आए और शादी का दिन उसके लिए इतना खास होता है कि इसको कभी भुला नहीं जाता। आए दिन हम अपने लुक्स को लेकर कई तरह तरह से कस्टमाइज करते हैं। वही आजकल पंजाबी ब्राइडल लुक काफी ट्रेंड में है। अब इस पंजाबी लुक की बात करें तो नॉन पंजाबी बैकग्राउंड की लड़कियां भी इस ब्राइडल लुक को आसानी से कैरी कर सकती हैं और अपनी शादी में बेहद खूबसूरत दिख सकती हैं। यदि आप पंजाबी ब्राइडल लुक अपनाती है तो आप सबकी नजरों में आ जाएंगी। आइए जानते हैं कि टॉप 3 पंजाबी ब्राइडल लुक कौन-कौन से हैं।

पहला पंजाबी ब्राइडल लुक

अगर आप इस लुक को चुनती है तो पूरे आउटफिट के लिए एक जैसे कलर का इस्तेमाल होगा। इसमें गोटा पट्टी लेस सब एक ही कलर की ली जाएगी। अब मेकअप की बात करें तो इसके लिए सटल कलर को चुना जा सकता है। जिसमें आपका ग्लैमरस लुक सबको पसंद आएगा। इसके अलावा आप चाहे तो कुंदन ज्वेलरी से अपने लुक को और भी खूबसूरत बना सकती हैं।

दूसरा पंजाबी ब्राइडल लुक

अब इस दूसरे पंजाबी ब्राइडल लुक की बात करें तो इसमें पटियाला सूट सलवार काफी ज्यादा पसंद किया गया है कुछ ऐसा ही ट्राई करना चाहती है तो शॉर्ट अनारकली के साथ आप पटियाला सलवार कैरी कर सकती है जो आपके लुक को चार चांद लगा देगी। इसके अलावा अपने लुक को बेहद आकर्षक बनाने के लिए गोल्डन कलर की ज्वेलरी इसके साथ मैच होगी।

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

तीसरा पंजाबी ब्राइडल लुक

अभी से पंजाबी ब्राइडल लुक की बात करें तो यह सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है‌ इसमें डबल दुपट्टे के साथ मेकअप के लिए ड्युई बेस मेकअप काफी आकर्षक लुक देता है। इसमें पहला दुपट्टा लहंगे के साथ जोड़ा जाता है और दूसरा वेलवेट का दुपट्टा पीछे जुड़े से जोड़ा जाता है। इस तरह आप का लुक कंप्लीट होता है। अगर आप इन पंजाबी ब्राइडल लुक्स को कैरी करती है तो आपकी शादी में आने वाले लोगों की नजरें नहीं हटेंगी।

Also Read- 49 की उम्र में क्या HRITHIK ROSHAN कर सकते हैं दूसरी शादी, सबा आजाद संग सात फेरे लेने की चर्चाएं तेज

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Exit mobile version