Home मनोरंजन Raksha Bandhan 2024: ऑफ व्हाइट लुक में Malaika Arora दिखीं ‘अप्सरा’, इन...

Raksha Bandhan 2024: ऑफ व्हाइट लुक में Malaika Arora दिखीं ‘अप्सरा’, इन बॉलीवुड हसीनाओं की रेडी टू वियर साड़ी भी है बेस्ट

Raksha Bandhan 2024: मनीष मल्होत्रा की कस्टम मेड साड़ी में दिलकश नजर आई मलाइका अरोड़ा, इन हसीनों से आप भी ले सकते हैं रेडी टू वियर साड़ी के लिए इंस्पिरेशन

0
Raksha Bandhan 2024

Raksha Bandhan 2024: जब फैशन सेंस की बात आती है तो मलाइका अरोड़ा हमेशा टॉप पर होती है। 50 की उम्र में भी वह अपने हर एक लुक से लोगों के दिलों में जगह बना लेती है। ऐसे में उनका लेटेस्ट साड़ी लुक काफी चर्चा में है जिसे बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने स्टाइल किया है। मलाइका का यह लुक ऑन डिमांड है और रक्षाबंधन के लिए परफेक्ट है। टीनेज लड़कियां भी इसे खूबसूरती के साथ रक्षाबंधन पर फ्लॉन्ट कर सकती हैं लेकिन इस सबसे हटके मलाइका के अलावा इन बॉलीवुड हसीनाओं की रेडी टू वेयर साड़ी को आप कर सकती हैं स्टाइल।

मलाइका अरोड़ा का ऑफ व्हाइट लुक

ऑफ व्हाइट साड़ी को किसी भी ओकेजन पर फ्लॉन्ट कर सकती हैं और Raksha Bandhan 2024 के लिए यह परफेक्ट है। यह साड़ी कस्टम डिजाइन में है जिस पर क्रिस्टल वर्क है और यह इसकी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए काफी है। जहां तक मलाइका के इस लुक की बात करें तो वह वेवी हेयर स्टाइल के साथ खास ट्विस्ट देती हुई नजर आई और इस लुक को
डायमंड नेकलेस के साथ फ्लॉन्ट कर रही है।

कियारा आडवाणी का जंपसूट साड़ी

कियारा आडवाणी की तरह जंपसूट साड़ी को भी आप रक्षाबंधन के लिए ट्राई कर सकती हैं जो आपके लुक में एक अलग ट्विस्ट देने के लिए काफी है। सब साड़ी में खूबसूरती देखकर आपकी तारीफ करेंगे।

फ्लोरल प्रिंट साड़ी में अवनीत कौर

रेडी टू वियर साड़ी को भी स्टाइल कर सकती हैं आप। अगर आप इसे साटिन ब्लाउज और सिल्वर एक्सेसरीज के साथ स्टाइल करती है तो हर किसी से हटके नजर आ सकती हैं। वहीं रक्षाबंधन पर आप इसे चोटी के साथ फ्लॉन्ट करें।

अनन्या पांडे की हैवी वर्क रेडीमेड साड़ी

आप रक्षाबंधन पर अनन्या पांडे की तरह हैवी वर्क रेडीमेड साड़ी को फ्लॉन्ट कर सकती है जो वाकई काफी खास है। इसमें आप रॉयल के साथ-साथ खूबसूरत भी नजर आएंगी जो आपको मॉडर्न दिखाने के लिए बेस्ट है। आप बन बंद हेयर स्टाइल और सिंपल चोकर के साथ फ्लॉन्ट कर सकती हैं।

प्रिंटेड रेडीमेड साड़ी में दिखे दिशा पटानी

दिशा की तरह प्रिंटेड रेडीमेड साड़ी को भी स्टाइल कर सकती हैं। खास बात है कि इसके लिए किसी एक्सेसरीज की जरूरत नहीं है। सिर्फ हॉल्टर नेकलाइन ब्लाउज इस बेस्ट लुक देने के लिए काफी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version