Wednesday, October 23, 2024
Homeलाइफ़स्टाइलRakshabandhan 2023: तमन्ना से लेकर दीपिका तक इन हसीनाओं के एथनिक स्टाइल...

Rakshabandhan 2023: तमन्ना से लेकर दीपिका तक इन हसीनाओं के एथनिक स्टाइल से लें इन्सपिरेशन, त्योहार में दिखेंगी ग्लैमरस

Date:

Related stories

Priyanka Gandhi: पूर्व PM Indira, Sonia और Rahul Gandhi के बाद Congress महासचिव ने किया दक्षिण का रूख, जानें कारण

Priyanka Gandhi: देश की सियासत में एक और बड़ा घटनाक्रम देखने को मिल रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने वायनाड लोकसभा उपचुनाव (Wayanad Bypoll) के लिए पर्चा दाखिल कर दिया है।

Rakshabandhan 2023: भाई-बहन के रिश्ते का प्रतीक रक्षाबंधन हर साल पूरे भारत में धूमधाम से मनाया जाता है। इस बार यह त्योहार 30 अगस्त को मनाया जाएगा। हर साल की तरह इस साल भी आपने अपने भाइयों को किस तरह की राखी बांधनी है इसके बारे में पहले से ही तैयारी कर ली होगी। मगर इन सबके बीच आप अपने आउटफ़िट के बारे में सोचना शायद भूल गई होंगी। अब आपकी इसी मुश्किल को आसान बनाने के लिए आज हम आपके लिए सेलिब्रिटी इंस्पायर्ड कुछ ऐसे एथनिक स्टाइल लेकर आए हैं जिनमें आप किसी हीरोइन से कम नहीं लगेंगी। 

ग्लैमरस दिखने के लिए इन 5 सिलेब्रिटीज़ से लें इंस्पिरेशन

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की व्हाइट नेट साड़ी

जहाँ बात एथनिक वियर की आती है तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के स्टाइल को हरा पाना मुश्किल होता है। हाल ही में मनीष मल्होत्रा के ब्राइडल कलेक्शन फ़ैशन शो के लिए दीपिका को व्हाइट नेट की साड़ी में देखा गया था। पूरी तरह नेट से तैयार की गई इस साड़ी में यूनीक टच देने के लिए इस पर फ्रिल वर्क किया गया है। इसके साथ ही साड़ी पर पर्ल वर्क और टीयर शेप्ड क्रिस्टल्स भी लगे हैं। आप भी दीपिका पादुकोन से इंस्पिरेशन लेकर इस रक्षाबंधन पर नेट या फ्रिल स्टाइल साड़ी पहन सकती हैं। 

कृति सेनन (Kriti Sanon) का पेस्टल चिकनकारी वर्क शरारा

आज कल चिकनकारी पड़ते हैं ट्रेन में चल रहे हैं। वहीं फ़िल्म आदिपुरुष के प्रमोशन के दौरान कृति सनन द्वारा पहना पेस्टल चिकनकारी वर्क शरारा लोगों के बीच काफ़ी पॉपुलर हुआ था। अगर आप भी व्यक्ति के स्टाईल से इंस्पायर होकर शरारा पहनने का सोच रही हैं तो आप भी इस तरह के चिकनकारी वर्क के साथ जा सकती हैं। इसके लिए आप पेप्लम कुर्ती के साथ शरारा स्टाइल पेंट है कैरी कर सकती हैं जो देखने में बेहद ख़ूबसूरत और स्टाइलिश लगता है। 

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की बनारसी साड़ी 

बदलते समय के साथ साथ साड़ियों के फ़ैशन में भी कई बदलाव आए हैं मगर बनारसी साड़ी आज भी भारतीय महिलाओं की पहली पसंद है। इस बात की पर अब तमन्ना भाटिया ने भी अपनी मौहर लगा दी है। अभिनेत्री हाल ही मे बनारसी सिल्क साड़ी में नज़र आईं थीं जिसको लोगों ने काफ़ी पसंद किया था। अगर आप की अभी नई नई शादी हुई है या आप बनारसी साड़ी पहनने का शौक़ रखती हैं तो इस बार रक्षा बंधन पर आप कोई बनारसी सिल्क की साड़ी पहन सकती हैं। इस तरह की साड़ियां खूबसूरत होने के साथ-साथ ट्रेडिशनल लुक भी देती हैं। 

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का फ़्लोरल अनारकली सूट

साउथ की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भी अपने स्टाइलिश अवतार को लेकर काफ़ी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह एक पिंक और ग्रीन फ्लोरल अनारकली सूट में नज़र आ रही थीं। यदि आप इस बार अपने लिए कुछ सिंपल मगर स्टाइलिश आउटफ़िट ढूँढ रही हैं तो रश्मिका का फ्लोरल अनारकली सूट आपके लिए एकदम सही रहेगा। 

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का एथनिक पैंट-ब्लेज़र को-ऑर्ड 

बॉलीवुड में रकुल प्रीत सिंह सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। अभिनेत्री अपने हॉट स्टाइलिश अवतारों के लिए मशहूर हैं। कुछ समय पहले अभिनेत्री को एथनिक पैंट के साथ ब्रालेट और ब्लेज़र पहने देखा गया था जो की बेहद खूबसूरत था। इस रक्षाबंधन अगर आप एक क्लासी लुक चाहती हैं तो आप कुछ इंडो-वेस्टर्न पहन सकती हैं। इन दिनों एथनिक पैंट के साथ ब्लेज़र या क्रॉप टॉप पहनने का काफ़ी ट्रेंड है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Heena Kapoor
Heena Kapoorhttp://www.dnpindiahindi.in
Heena Kapoor is a content writer and social media influencer with over 2+ years of experience in Digital news writing and Social Media Marketing. She’s an extrovert who likes to be around people and strongly believe that communication is the key to influencing others and creating strong teams and relationships to achieve successful outcomes.

Latest stories