Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनSamantha Ruth Prabhu के ये 5 लुक्स हैं बीच वेकेशन के लिए...

Samantha Ruth Prabhu के ये 5 लुक्स हैं बीच वेकेशन के लिए बेस्ट, स्टाइल और फैशन से खुद को करें अप टू डेट

Date:

Related stories

Samantha Ruth Prabhu: जब खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस की बात आती है तो सामंथा रुथ प्रभु का नाम टॉप पर शुमार है। एक्ट्रेस अपनी फिल्म के अलावा फैशन सेंस को लेकर भी जानी जाती है और वह लोगों को हैरान करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। ऐसे में अगर आप बीच वेकेशन पर जाने की प्लानिंग कर रही हैं तो सामंथा रुथ प्रभु के वार्डरोब से कुछ ड्रेस को स्टाइल कर सकती हैं जो बेस्ट है। कहने में दो राय नहीं है कि आप बीच वेकेशन पर सबसे हटके नजर आने वाली है और आपके फैशन को देखने के बाद वहां मौजूद लोगों की आंखें चौंधिया जाएगी। ऐसे में आइए देखते हैं Samantha Ruth Prabhu के टॉप 5 बेस्ट लुक।

रेड चेक ब्रालेट और ट्राउजर में Samantha Ruth Prabhu

सामंथा रुथ प्रभु की तरह अगर आपको हटके नजर आनी है तो आप इस तरह से चेक ब्रालेट हो मैचिंग ट्राउजर के साथ बीच वेकेशन पर स्टाइल कर सकती हैं। यह आपके फैशन को ऑन टॉप रखने के लिए काफी है। इसके साथ बन हेयर स्टाइल देकर यह कंप्लीट लुक देने के लिए बेस्ट है।

इस तरह पिंक स्विम सूट को करें स्टाइल

अगर आप बीच वेकेशन पर सबसे हटके दिखना चाहती हैं तो बीच वेकेशन पर इस तरह से स्विम सूट को ट्राई कर सकती हैं।

रेड फ्लोरल स्विमवेयर को करें स्टाइल

Samantha Ruth Prabhu का यह रेड फ्लोरल स्विमवेयर आपके बीच वेकेशन पर स्टाइलिश लुक देने के लिए परफेक्ट है। इसमें आप हर किसी से हटके नजर आएंगी। ब्रालेट क्रॉप टॉप और सारंग स्कर्ट आपके लुक में चार चांद लगा देगा।

प्रिंटेड मोनोकिनी है भी बेस्ट

बीच वेकेशन पर मोनोकिनी पहनने की प्लानिंग कर रही है तो आप सामंथा के इस स्टाइल को कॉपी कर सकती हैं। इसमें वह प्रिंटेड सिंपली मोनोकिनी स्टाइल करती दिखी हैं।

हॉल्टर नेकलाइन बिकिनी विद सारंग

आप सामंथा की तरह हॉल्टर नेकलाइन बिकिनी को सारंग के साथ स्टाइल करें और इसमें आप दिलकश नजर आएंगी। कहने में दो राय नहीं है कि बीच पर सब आपके स्टाइल को देख हैरान रह जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories