Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनSara Ali Khan की तरह स्टाइलिश साड़ी में रक्षा बंधन पर दिखेंगी...

Sara Ali Khan की तरह स्टाइलिश साड़ी में रक्षा बंधन पर दिखेंगी ‘बला’, यहां देखें आपके लिए बजट फ्रेंडली ऑप्शन

Date:

Related stories

Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान फैंस और लोगों को अपनी खूबसूरती के साथ-साथ सिंप्लिसिटी से हैरान करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। ऐसे में 12 अगस्त को उनके जन्मदिन के मौके पर आप उनसे कुछ ट्रेंडी साड़ी के लिए इंस्पिरेशन ले सकती हैं जो आप बजट में अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं। ये साड़ी रक्षा बंधन से लेकर हर त्योहार के बेस्ट है।

डिजिटल प्रिंट जॉर्जेट साड़ी

Sara Ali Khan की तरह जॉर्जेट साड़ी को अगर आप डिजिटल प्रिंट में इस तरह स्टाइल करती हैं तो लोगों की निगाहें आप पर अटक जाएगी। Meesho पर यह साड़ी सिर्फ 610 रुपए में उपलब्ध है। इसके साथ आप चाहे तो स्लीवलेस ब्लाउज और इयररिंग्स के साथ बिंदी को स्टाइल कर सकती हैं।

ब्लैक एंड व्हाइट जॉर्जेट साड़ी

सारा अली खान की यह ब्लैक एंड व्हाइट प्योर जॉर्जेट साड़ी के साथ सैटीन बेंगलुरु ब्लाउज किसी भी पार्टी वियर और फंक्शन के लिए बेस्ट है। इसे पहन कर आप काफी खूबसूरत नजर आएंगी अगर आप सारा अली खान की खूबसूरत साड़ी को अगर स्टाइल करती है। Vastra Shop पर यह साड़ी 1549 रुपए में मिल रही है।

सिरोस्की वर्क जिमी ऑर्गेनजा साड़ी

जिमी ऑर्गेनजा साड़ी डिजिटल प्रिंट के साथ यह आपकी खूबसूरती को बयां करने के लिए काफी है। अगर आप सारा अली खान की तरह इसे स्टाइल करती है तो यह काफी खूबसूरत चॉइस है और इसके बॉर्डर पर लेस वर्क है। इसके साथ एंब्रॉयडरी सीक्वेंस साड़ी को आप किसी भी ओकेजन के लिए ट्राई कर सकती हैं। यह सॉरी oursaree9 पर 1749 रुपये में है।

मल्टी कलर ऑर्गेनजा सिल्क साड़ी

सारा अली खान की ऑर्गेनजा सिल्क साड़ी को अगर आप स्टाइल करती हैं तो निश्चित तौर पर आप लोगों का दिल जीत लेंगी। इस मल्टी कलर साड़ी में एंब्रॉयडरी वर्क भी है जो इसकी खूबसूरती में अलग टच देने के लिए बेस्ट है। vastracloth.com से आप 1899 में यह साड़ी को खरीद सकती हैं।

हैवी सिक्विन वर्क जॉर्जेट साड़ी

आप व्हाइट जॉर्जेट हैंड वर्क सिक्विन साड़ी को स्टाइल करेंगी तो हर बार से हटके नजर आएंगी। इस साड़ी में आपकी खूबसूरती के साथ-साथ स्टाइल भी चर्चा में होगा। whole suits से आप इस साड़ी को 1850 रुपए में स्टाइल कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories