Home मनोरंजन इन 5 बीच लुक से Sharvari Wagh देती हैं कैटरीना कैफ को...

इन 5 बीच लुक से Sharvari Wagh देती हैं कैटरीना कैफ को टक्कर! वेकेशन पर स्टाइल कर छा जाएंगी आप

Sharvari Wagh: शरवरी फैंस को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है और ऐसे में आप उनके इस 5 बीच लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं जो आपके स्टाइल में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए काफी है।

0
sharvari wagh

Sharvari Wagh: ‘मुंज्या’ (Munjya) फिल्म से धमाल मचाने वाली शरवरी वाघ बहुत जल्द आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ अल्फा (Alpha) फिल्म में नजर आने वाली है। स्पाई यूनिवर्स फिल्म के लिए लोग इंतजार कर रहे हैं लेकिन एक्ट्रेस लोगों को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। ना सिर्फ इंडियन बल्कि बीच लुक में भी उनका कोई जवाब नहीं है और उनके फैशन को देखने के बाद आपकी बोलती बंद हो जाएगी। ऐसे में अगर आप बीच वेकेशन की प्लानिंग कर रही हैं तो आप निश्चित तौर पर अल्फा एक्सप्रेस से प्रेरित हो सकती हैं।

मैटेलिक कट आउट मोनोकिनी में Sharvari Wagh का किलर अंदाज

कैटरीना कैफ के देवर यानी विक्की कौशल के भाई सनी कौशल की रूमर्ड गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ का यह बीच लुक देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। लाइट सी ग्रीन मैटेलिक मोनोकिनी में उनका यह किलर अंदाज वाकई लोगों को दीवाना बना रहा है। आप इसे फ्लॉन्ट कर खूबसूरत नजर आ सकती है। इस कट आउट मोनोकिनी को बेबाक होकर शरवरी फ्लॉन्ट करती नजर आई।

क्रॉप टॉप विद स्लिट फ्लोरल स्कर्ट में Sharvari Wagh

शरवरी के लुक की बात करें तो वह व्हाइट क्रॉप टॉप को फ्लोरल ब्लूप्रिंट स्लिट स्कर्ट के साथ पेयर करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान वह व्हाइट राउंड पेयर कर चर्चा में आ गई। कहने में दो राय नहीं है कि गॉगल्स में उनका स्टाइल काबिले तारीफ है।

स्टाइलिश बैकलेस मोनोकिनी में Sharvari Wagh

येलो मोनोकिनी से आपको प्यार हो जाएगा अगर आप Sharvari Wagh के इस लुक को देख लेंगी। इस कट आउट स्टाइलिश बैकलेस मोनोकिनी में एक्ट्रेस का अंदाज किलर है जिसे वह गॉगल्स के साथ स्टाइल कर रही है।

बिकिनी विद ब्लेजर में छा गई Sharvari Wagh

शरवरी के फैशन को कॉपी करने के लिए आप वेकेशन पर प्रिंटेड बिकनी को ब्लेजर के साथ स्टाइल कर सकती हैं जो आपको क्लासी और मॉडर्न टच देने के लिए बेस्ट है। कहने में दो राय नहीं है कि बिकनी पर ब्लेजर का यह स्टाइल यूनिक बनाने के लिए बेस्ट है।

ब्रालेट विद स्कर्ट में दिखीं Sharvari Wagh

अल्फा एक्ट्रेस के इस लुक को देखने के बाद आप दिल हार जाएंगे क्योंकि यहां वह ब्रॉलेट टॉप को स्कर्ट के साथ पेयर करती हुई नजर आई जो थाई हाई स्लिट डिजाइन में है और एक्ट्रेस का यह अंदाज देखने लायक है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version