Home मनोरंजन Shraddha Kapoor vs Kriti Sanon: बीच वेकेशन पर आप दिख सकती हैं...

Shraddha Kapoor vs Kriti Sanon: बीच वेकेशन पर आप दिख सकती हैं सबसे खूबसूरत! एक से बढ़के एक है दोनों एक्ट्रेस के ये 5 लुक

Shraddha Kapoor vs Kriti Sanon: श्रद्धा कपूर और कृति सेनन के इन 5 बीच को देख फैंस हुए हैं दीवाने, कहने में दो राय नहीं है कि दोनों के अंदाज पर फिदा है जमाना, आप भी देख लें एक नजर।

0
Shraddha Kapoor vs Kriti Sanon

Shraddha Kapoor vs Kriti Sanon: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) वह नाम जो फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देने के लिए काफी है। यह सच है कि दोनों ही हसीना खूबसूरती में एक दूसरे को टक्कर देती है। लेकिन जब बात फैशन सेंस की आती है तो इनका कोई जवाब नहीं है और एक अपना ही जलवा है। ऐसे में बीच वेकेशन के लिए आप इन्हें कॉपी कर सकती हैं। दोनों एक दूसरे को जमकर टक्कर देती हैं लेकिन आपको कौन है ज्यादा पसंद। यह तो आप ही सोच सकते हैं बेहतर क्योंकि दोनों का है अपना एक अलग अंदाज।

ब्लैक कलर को दे Shraddha Kapoor vs Kriti Sanon की तरह खास टच

जहां तक श्रद्धा कपूर के इस लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक ब्रालेट को मैचिंग शॉर्ट और ट्रांसपेरेंट मल्टी कलर कैप के साथ स्टाइल करती नजर आई। वहीं कृति सेनन ब्लैक मोनोकिनी को नो मेकअप के साथ। ये आपके वेकेशन के लिए बेस्ट है।

को-ऑर्ड सेट को करें Shraddha Kapoor vs Kriti Sanon की तरह फ्लॉन्ट

श्रद्धा कपूर यहां येलो ट्यूब टॉप को व्हाइट रेप स्कर्ट के साथ स्टाइल करती हुई दिख रही है तो दूसरी तरफ कृति सेनन व्हाइट कलरफुल फ्लोरल हाल्टर नेकलाइन को-ऑर्ड को स्टाइल करती दिखी।

व्हाइट ड्रेस को Shraddha Kapoor vs Kriti Sanon की तरह की तरह करें ट्राई

श्रद्धा कपूर व्हाइट ब्लू टॉप को मैचिंग कैपरी के साथ स्टाइल कर रही हैं और उनका स्टाइल देखने लायक है। वहीं कृति सेनन नियॉन बिकिनी सेट के ऊपर व्हाइट लॉन्ग ड्रेस को स्टाइल करती हुई नजर आई। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह स्टाइलिश अंदाज देख फैंस दीवाने हो गए।

वेकेशन के लिए बेस्ट है बिकिनी लुक

जहां श्रद्धा कपूर व्हाइट बिकनी लुक से फैंस को दीवाना बना रही है तो वहीं दूसरी तरफ कृति सेनन का यह ब्लू बिकिनी वाला अंदाज भी लोगों को पसंद है। आप भी इस तरह से वेकेशन पर जा सकती हैं और देखने वाले आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे।

स्टाइलिश स्विमवियर को करें ट्राई

जहां श्रद्धा कपूर पिंक स्टाइलिश स्विमवियर को ब्लैक बूट्स के साथ पेयर करती हुई दिखाई दे और इस कट आउट ड्रेस में उनकी खूबसूरती देख लोगों के पसीने छूट गए। वहीं दूसरी तरफ व्हाइट हॉल्टर नेकलाइन ड्रेस में कृति सेनन का अंदाज काबिले तारीफ रहा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version