Home लाइफ़स्टाइल Skin Care Tips: सेलिब्रिटी की तरह चाहिए ग्लोइंग स्किन तो डाइट में...

Skin Care Tips: सेलिब्रिटी की तरह चाहिए ग्लोइंग स्किन तो डाइट में इन चीजों को करें शामिल, कुछ ही दिनों में आएगा गजब निखार

Skin Care Tips: स्किन को ग्लोइंग और हेल्दी बनाने के लिए आपको इन टिप्स को जरूर करनी चाहिए फॉलो, सेलिब्रिटी की ग्लोइंग स्किन का खुला राज, आइए जानते हैं।

0
Skin Care Tips
Skin Care Tips

Skin Care Tips: सेलिब्रिटी की ग्लोइंग स्किन (Glowing Skin) देखने पर उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल होता है। चाहे लिस्ट में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हो या फिर नोरा फतेही (Nora Fatehi)। उनकी बेदाग त्वचा को देखकर आपके भी ख्वाहिश होती होगी कि काश इस तरह का ग्लो मेरे चेहरे पर भी हो। ऐसे में आप अपनी डाइट में ये बदलाव कर सकते हैं जिसके बाद आपको स्किन पर फर्क देखने को मिल जाएगा। आइए जानते हैं आखिर कैसे आप का सकते हैं ग्लोइंग त्वचा।

Skin Care Tips में आंवला जूस का है बहुत बड़ा योगदान

आप अपने दिन की शुरुआत आंवले के जूस से कर सकते हैं। यह आपकी स्किन के लिए काफी फायदेमंद होता है। इसे पीने से त्वचा की पिगमेंटेशन साफ होती है और यह आपकी स्किन की टैनिंग को दूर करने में भी असरदार है।

Skin Care Tips में नट्स को करें नाश्ते में शामिल

किसी भी नट्स को खा सकते हैं आप। यह एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर होते हैं जो आपके मुहासे वाली त्वचा के लिए फायदेमंद है। यह आपकी पिंपल्स को दूर करने के साथ स्किन के लिए काफी फायदेमंद हो सकता है।

मिड स्नैक्स में खास सलाद को करें शामिल

पपीते और अनार से बने हुए सलाद को आप अपनी स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं जो काफी फायदेमंद है। यह स्किन से जुड़ी कई समस्याओं के लिए फायदेमंद है।

लंच में आप रायते को करें शामिल

आप अपने लंच में खीरे और पुदीने के रायते को शामिल करें क्योंकि यह आपकी स्किन को ग्लोइंग बनाने में अहम भूमिका निभा सकती है।

Skin Care Tips में दूध को जरूर दे जगह

यह सच है कि लोग दूध पीने से कतराते हैं लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि दूध आपकी स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए काफी फायदेमंद है। आप रात को दूध के साथ बादाम को बॉयल कर जरूर ले।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version