Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनस्त्री 2 एक्ट्रेस Shraddha Kapoor की तरह बीच हॉलिडे पर दिखेंगी ट्रेंडी,...

स्त्री 2 एक्ट्रेस Shraddha Kapoor की तरह बीच हॉलिडे पर दिखेंगी ट्रेंडी, कॉपी करें ये 5 बिकिनी लुक

Date:

Related stories

Shraddha Kapoor: बॉलीवुड की संस्कारी और क्यूट एक्ट्रेस की बात करें तो इस लिस्ट में स्त्री 2 एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का नाम टॉप पर शुमार है। लेकिन क्या आपको पता है कि उनके पास एक जबरदस्त बीच कलेक्शन भी है जिसे आप स्टाइल कर सकती हैं। निश्चित तौर पर आप दिखेंगी ग्लैमर क्वीन और लोग आपकी तारीफ करेंगे। श्रद्धा कपूर का बीच लुक हर किसी से हटके है। आप भी इन लुक्स को कॉपी कर श्रद्धा की तरह बीच लुक से तहलका मचा सकती हैं और देखने वाले देखते रह जाएंगे।

मल्टी स्ट्रिप बिकिनी विद फ्लोरल स्कार्फ

Shraddha Kapoor के इस लुक को देखने के बाद लोगों की निगाहें अटक गई। ऐसे ही बिकिनी लुक को अगर आप इस तरीके से स्टाइल करते हैं तो बीच पर सब की निगाहें आप पर होगी। एक्ट्रेस ब्लू बिकिनी को फ्लोरल स्कार्फ के साथ पेयर करती हुई दिखी और उनका यह लुक वाकई काफी कातिल है।

हॉल्टर नेक बिकिनी है बेस्ट

श्रद्धा कपूर की तरह आप हॉल्टर नेक बिकिनी को स्टाइल कर सकती हैं। निश्चित तौर पर देखने वाले आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे और आप बीच वेकेशन पर सबसे अलग नजर आने वाली हैं। आप अपने बीच लुक को सिर्फ इयररिंग्स से कंप्लीट टच दे सकती हैं।

व्हाइट बिकिनी विद नेट श्रग

श्रद्धा कपूर के इस लुक को अगर आप बीच वेकेशन पर स्टाइल करती हैं तो यह आपके लुक में तड़का लगाने के लिए परफेक्ट है। आप व्हाइट पिंक श्रग के साथ स्टाइल करेंगी तो सबसे खास दिखेंगी।

डबल बिकिनी विद लॉन्ग सारंग

बीच वेकेशन को अगर मेमोरेबल बनाना चाहती हैं तो श्रद्धा कपूर के स्टाइलिश लुक से वेकेशन पर ग्लैमर का तड़का लगा सकती हैं। देखने वाले आपकी तारीफ करेंगे और आप इस डबल बिकिनी लुक में सबसे खास नजर आएंगी।

बिकिनी विद ब्लैक लॉन्गसाइज शर्ट

आप श्रद्धा कपूर की तरह बिकिनी संग लॉन्ग ओवर साइज शर्ट स्टाइल ट्राई करेंगी तो यह ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए बेस्ट ऑप्शन है। देखने वाले आपकी खूब तारीफ करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories