Home लाइफ़स्टाइल Hariyali Teej में खूबसूरत दिखने के लिए स्टाइल करें चुनरी प्रिंट साड़ी,...

Hariyali Teej में खूबसूरत दिखने के लिए स्टाइल करें चुनरी प्रिंट साड़ी, एलिगेंट के साथ मिलेगा स्टाइलिश लुक

0

Hariyali Teej: 4 जुलाई से सावन के पावन महीने की शुरुआत हो चुकी है। इसी के साथ कुछ ही समय में हरियाली तीज भी आने वाली है। हरियाली तीज के मौके पर सुहागन सोलह सिंगार करके बड़े उत्साह से इस त्यौहार को मनाती है।ऐसे में हरियाली तीज में खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए सुहागन साड़ी पहनने की सोचती है. ऐसे में अगर आप भी इस हरियाली तीज में साड़ी पहनने की सोच रही है तो आप चुनरी प्रिंट वाली साड़ी को स्टाइल कर सकती है। चुनरी प्रिंट वाली साड़ी पहनने के बाद बेहद खूबसूरत लगती है। ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ ऐसे डिजाइन लेकर आए हैं जिन्हें पहनकर आप बेहद खूबसूरत नजर आएंगी।

ग्रीन चुनरी प्रिंट साड़ी

इसमें पहला नाम ग्रीन चुनरी प्रिंट साड़ी का आता है। वैसे भी हरियाली तीज में हरे कलर के कपड़े पहने जाते हैं ऐसे में अगर आप ग्रीन कलर की चुनरी प्रिंट वाली साड़ी पहनेंगी तो और भी ज्यादा खूबसूरत लगेंगी। कई बार इस साड़ी में सितारा वाला डिजाइन भी मिलता है‌ जो और भी ज्यादा अच्छा लगता है। मार्केट में आपको इस तरह की साड़ी 250 से लेकर 500 तक की मिल जाएगी।

मल्टी कलर चुनरी प्रिंट साड़ी

वही इसमें दूसरा नाम मल्टी कलर की चुनरी प्रिंट साड़ी का आता है। ग्रीन साड़ी के साथ आप फ्लोरल डिजाइन वाली मल्टी कलर की चुनरी प्रिंट साड़ी भी पहन सकती हैं। मल्टी कलर की साड़ी के साथ आप किसी भी डिजाइन और कलर का इयररिंग्स और नेकलेस को पेयर कर सकती हैं। आपको साड़ी का यह डिजाइन ऑनलाइन के साथ मार्केट में भी आसानी से मिल जाएगा।

रेड कलर चुनरी प्रिंट साड़ी

इस लिस्ट में तीसरा नाम रेड कलर की चुनरी प्रिंट साड़ी का आता है। अगर आप नई नवेली दुल्हन है तो आप रेड कलर की चुनरी प्रिंट वाली साड़ी को पहन सकती हैं। इस साड़ी को पहनने के बाद सुहागिनों का लुक काफी सादा अलग नजर आता है। इस लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए आप हाथों में चूड़ियां और एयरिंग्स पहन सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version