Wednesday, October 23, 2024
Homeलाइफ़स्टाइलJanmashtami 2023 पर स्टाइल करें ये ट्रेंडी एथिनिक आउटफिट्स, स्टाइलिश के साथ...

Janmashtami 2023 पर स्टाइल करें ये ट्रेंडी एथिनिक आउटफिट्स, स्टाइलिश के साथ मिलेगा यूनिक लुक

Date:

Related stories

Punjab News: CM Mann के निर्देशानुसार PCR वाहनों की संख्या में इजाफा, जानें कैसे नागरिकों को होगा लाभ?

Punjab News: पंजाब पुलिस राज्य से भ्रष्टाचार खत्म करने और शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पूर्णत: प्रयासरत है। इस क्रम में पुलिस (Punjab Police) को शासन का भी भरपूर साथ मिल रहा है।

CM Bhagwant Mann ने MSME पर आयोजित सेमीनार लिया हिस्सा, पाकिस्तान की सीमा से लगने वाले इलाकों के लिए की विशेष मांग

CM Bhagwant Mann: पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ (Chandigarh) में आज सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम (MSME) विभाग की ओर से एक सेमिनार आयोजित किया गया। इस सेमिनार में मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने भी अपनी सहभागिता दर्ज की है।

Janmashtami 2023: कुछ ही समय में जन्माष्टमी का त्यौहार आने वाला है। इस साल जन्माष्टमी का त्योहार 7 सितंबर को पूरे भारत में हर्षोल्लास से मनाया जाएगा। इस दिन मंदिरों में विशेष कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। वही कृष्ण भक्त इस मौके पर व्रत रख कर अपनी मनोकामनाएं मांगते हैं। ज्यादातर लोग जन्माष्टमी पर एथनिक कपड़े पहनना पसंद करते हैं। ऐसे में आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए कुछ ऐसे एथनिक कपड़ों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे पहनकर आप लाजवाब लगेंगी। मौजूदा समय में महिलाएं पेस्टल कलर के कपड़ों को काफी ज्यादा पसंद कर रही हैं। ऐसे में जन्माष्टमी के मौके पर आप पेस्टल कलर में एथेनिक ड्रेस के कई यूनिक ट्रेंडी डिजाइन को पहन सकती हैं।

क्रीम कलर का गोटा पट्टी अनारकली

इस लिस्ट में पहला नाम क्रीम कलर के गोटा पट्टी अनारकली का आता है। मौजूदा समय में अनारकली सूट का काफी ज्यादा ट्रेंड में चल रहा है। ऐसे में अगर आप जन्माष्टमी के मौके पर गोटा पट्टी अनारकली पहनना चाहती है तो ये आपके लिए एकदम परफेक्ट ऑप्शन है। क्रीम कलर का गोटा पट्टी अनारकली हर किसी पर बेहद खूबसूरत लगता है। ऐसे में आपको बता दें कि, इससे मिलता-जुलता आउटफिट आपको मार्केट में आराम से 700 से हजार रुपए के बीच में आसानी से मिल जाएगा।

पेस्टल कलर की चिकनकारी साड़ी

इसमें दूसरा नाम पेस्टल कलर की चिकनकारी साड़ी का आता है। मौजूदा समय में चिकनकारी कुर्ते व साड़ियों का काफी ज्यादा टट्रेंड चल रहा है। ये देखने के साथ पहनने में भी काफी ज्यादा कंफर्टेबल होती हैं। ऐसे में आप जन्माष्टमी के मौके पर पेस्टल कलर की चिकनकारी साड़ी को पहन सकती है। इसमें बनी एंब्रॉयडरी आपको रॉयल लुक देने में मदद करेगी। इस साड़ी के साथ आप सिल्वर झुमके को स्टाइल कर सकती है। वही अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए आप मैट मेकअप करें।

पीच कलर एथेनिक ड्रेस

इस लिस्ट में तीसरा नाम पीच कलर एथेनिक ड्रेस का आता है। अगर आप साड़ी व सूट से बोर हो गई है और जन्माष्टमी के मौके पर कुछ हटकर पहनना चाहती है तो आप इस एथेनिक ड्रेस को पहन सकती है। ये दिखने में बेहद खूबसूरत है और पहनने में भी काफी ज्यादा कंफर्टेबल। जन्माष्टमी के मौके पर ये ड्रेस आपको बेहद शानदार लुक देने में मदद करेगी। इस ड्रेस को आप हैवी झुमके के साथ स्टाइल करें वही अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप बालों को खुला छोड़े और न्यूड लिपस्टिक लगाएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories