Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनSuhana Khan के इन 5 लुक को टीनेज गर्ल्स कर सकती हैं...

Suhana Khan के इन 5 लुक को टीनेज गर्ल्स कर सकती हैं बीच वेकेशन के लिए कॉपी, दिखेंगी कूल और स्टाइलिश

Date:

Related stories

Suhana Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार और किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। छोटी सी उम्र में वह लोगों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है और यह सच है कि उनके पास एक अलग फैशन सेंस है जिसकी वजह से वह हर बार लाइमलाइट बटोर लेती है। ऐसे में अगर आप बीच वेकेशन की प्लानिंग कर रहे हैं तो टीनेज गर्ल्स उनसे बीच लुक के लिए इंस्पिरेशन ले सकती हैं जो आपको किसी भी वेकेशन को बेस्ट और स्टाइलिश लुक देने के लिए काफी है।इसमें आप सबसे यूनिक नजर आएंगी। आइए देखते हैं 5 बीच लुक।

प्रिंटेड स्विमसूट टॉप विद रेप स्कर्ट

टीनेज गर्ल्स के लिए Suhana Khan का यह लुक बेस्ट है। प्रिंटेड स्विमसूट टॉप को रेप मिनी स्कर्ट के साथ फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। आप भी इस तरह से सिर्फ सिंपल पेंडेंट से इस लुक को कंप्लीट टच दे सकती हैं।

ब्रालेट विद शर्ट को करें पेयर

आप सुहाना खान की तरह ब्रालेट को डेनिम शॉर्ट्स के साथ स्टाइल कर सकती हैं। इसे अलग टच देने के लिए आप इसे चेक शर्ट के साथ फ्लॉन्ट करें जो आपके ग्लैमरस लुक में चार चांद लगा देने के लिए फिट है।

टैंक टॉप विद शॉर्ट्स

सुहाना खान की तरह टीनएज गर्ल्स टैंक टॉप को शॉट्स के साथ अगर फ्लॉन्ट करती हैं तो यह उन्हें हर किसी से हटके दिखाने के लिए बेस्ट है। कहने में है कि इस लुक में आप वहां छा जाएंगी।

क्रॉप टॉप विद प्रिंटेड लोअर

सुहाना खान की तरह क्रॉप टॉप और प्रिंटेड लोअर को अगर आप बीच पर स्टाइल करेंगी तो हर कोई आपको देख फिदा हो जाएगा और आप चर्चा में आ जाएंगी।

ट्रांसपेरेंट स्ट्रिप बिकिनी स्टाइल

आप अगर ट्रांसपेरेंट स्ट्रिप बिकिनी को स्टाइल करेंगी तो यह आपको ऑफ शोल्डर बिकिनी लुक के साथ-साथ एक स्टाइलिश टच देने के लिए भी बेस्ट है। जहां आप सबसे हटके नजर आ सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories