Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनSuhana Khan की तरह इन 5 खूबसूरत बजट फ्रेंडली साड़ियों को टीनेज...

Suhana Khan की तरह इन 5 खूबसूरत बजट फ्रेंडली साड़ियों को टीनेज गर्ल्स करें स्टाइल, पलट पलटकर देखेंगे लोग

Date:

Related stories

Suhana Khan: सुहाना खान शाहरुख खान की लाडली सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। ‘द आर्चिज’ से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आ चुकी सुहाना बहुत जल्द शाहरुख खान के साथ ‘किंग’ फिल्म में दिखाई दे सकती है लेकिन इस सबसे हटके वह अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में है। फैशन सेंस की बात की जाए तो वह हमेशा लाइमलाइट बटोरने में कामयाब रहती है और उनके पास खूबसूरत साड़ियों का एक जबरदस्त कलेक्शन है। टीनेज से लेकर किसी भी उम्र के लिए उनकी साड़ियां एक बेस्ट लुक देने के लिए काफी है। ऐसे में आप उनकी तरह कुछ बजट फ्रेंडली साड़ी को स्टाइल कर सकती हैं।

कट दाना और मिरर वर्क जॉर्जेट साड़ी

Suhana Khan इस ब्लू मिरर वर्क साड़ी में काफी खूबसूरत नजर आ रही है। इस तरह की जॉर्जेट साड़ी को आप स्टाइल कर सकती हैं और निश्चित तौर पर इसमें आप सबसे हटके नजर आएंगी। यह सच है कि सुहाना कि यह साड़ी लाखों की है लेकिन आप इस तरह की साड़ी को ऑनलाइन या बाजार से 2000 से 3000 की कीमत में स्टाइल कर सकती हैं। आप इसे सुहाना खान की तरह गोल्डन इयररिंग्स के साथ ट्राई करें।

गोल्डन शिमर साड़ी

फेयरवेल से लेकर किसी भी फंक्शन या फेस्टिवल के लिए गोल्डन शिमर वर्क साड़ी को ट्राई कर सकती हैं जिसके साथ आप एक ब्लाउज पेयर करें। इस तरह की साड़ी आपको आसानी से 1500 की कीमत में मिल जाएगी। आप चाहे तो किसी और कलर को भी स्टाइल कर सकती हैं।

जोमेट्रिक डिजाइन सिक्विन साड़ी

सुहाना खान की तरह आप जोमेट्रिक डिजाइन में बीज कलर की साड़ी को स्टाइल कर सकते हैं जो आजकल काफी ट्रेंड में है। आप इस तरह की साड़ी को Textile Infomedia से 850 रुपए में अपने कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं जो बेस्ट है।

गोल्ड एंड ऑफ व्हाइट हैवी वर्क साड़ी

सुहाना खान की तरह ऑफ व्हाइट साड़ी में गोल्डन वर्क को अगर आप किसी भी ओकेजन पर स्टाइल करती हैं तो यह आपको रॉयल लुक देने के लिए बेस्ट है। Meesho पर इस तरह की साड़ी आप करीब 1700 की कीमत में स्टाइल कर सकती हैं।

ब्लू नेट साड़ी भी है काफी स्टाइलिश

सुहाना खान इस ब्लू स्टाइलिश नेट साड़ी में काफी हटके नजर आ रही हैं। आप भी किसी भी ओकेजन के लिए ट्राई कर सकती हैं। कहने में दो राय नहीं है कि आपको देखने के बाद सब आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे और आप इस तरह की साड़ी महज 1500 से 2000 की कीमत में अपने कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories