Home मनोरंजन Suhana Khan vs Shanaya Kapoor: वेकेशन पर इन 5 बीच लुक को...

Suhana Khan vs Shanaya Kapoor: वेकेशन पर इन 5 बीच लुक को स्टाइल कर आप दिखेंगी स्टार किड्स की कॉपी, देखें एक नजर

Suhana Khan vs Shanaya Kapoor: शनाया कपूर और सुहाना खान के इन पास है गजब बीच लुक, देखने के बाद थम जाएगी आपकी निगाहें वेकेशन के लिए टीनेज गर्ल्स कर सकती हैं स्टाइल जो है काफी खास।

0
Suhana Khan vs Shanaya Kapoor

Suhana Khan vs Shanaya Kapoor: सुहाना खान (Suhana Khan) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) वह नाम जिसे आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। दोनों ही स्टार किड्स अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। ऐसे में अगर टीनेज गर्ल्स बीच वेकेशन पर जाकर अपने स्टाइल से कहर बरपाना चाहती हैं तो आप इनके लुक को कॉपी कर सकती हैं। निश्चित तौर पर सब आपके फैन हो जाएंगे। आप ही यह तय कर ले कि आपको शनाया और सुहाना में से किसके लुक को करना है फ्लॉन्ट।

बिकिनी को Suhana Khan vs Shanaya Kapoor की तरह करें स्टाइल

जहां सुहाना खान का यह लुक काफी वायरल हुआ था जिसमें वह ब्लू बिकिनी को ट्रांसपेरेंट स्ट्रिप के साथ स्टाइल करती हुई नजर आ रही है। दूसरी तरफ शनाया कपूर ऑरेंज हॉल्टर नेकलाइन बिकिनी को फ्लॉन्ट कर रही हैं।

वेकेशन के लिए को-ऑर्ड सेट को Suhana Khan vs Shanaya Kapoor की तरह करें फ्लॉन्ट

जहां सुहाना खान स्क्वायर नेकलाइन टॉप को सारंग के साथ स्टाइल करती नजर आई तो वहीं दूसरी तरफ शनाया कपूर फ्लोरल प्रिंट को ऑर्ड को फ्लॉन्ट कर रही हैं। निश्चित तौर पर टीनेजर्स के लिए यह लुक काफी खास है।

टॉप विद बॉटम सेट को Suhana Khan vs Shanaya Kapoor की तरह करें फ्लॉन्ट

जहां सुहाना खान व्हाइट टैंक टॉप को प्रिंटेड बॉटम के साथ स्टाइल करती हुई नजर आई तो दूसरी तरफ शनाया कपूर ऑफ शोल्डर ब्रालेट को पेंट और ब्लेजर के साथ अलग टच दे रही है।

व्हाइट लुक को करें बीच पर फ्लॉन्ट

जहां सुहाना खान व्हाइट हॉल्टर नेकलाइन सेक्सी ड्रेस में नजर आ रही है तो शनाया व्हाइट बिकनी को लॉन्ग नेट श्र्ग के साथ स्टाइल कर रही हैं। स्टार किड्स के इन लुक को फैंस ने खूब पसंद किया लेकिन आप किसे करना चाहती हैं फ्लॉन्ट।

टॉप विद शॉर्ट्स भी है बेस्ट ऑप्शन

टीनेज गर्ल्स बीच वेकेशन पर जा रही हैं तो उनके लिए टॉप और शॉर्ट बेस्ट ऑप्शन है। जहां सुहाना खान ब्लू टॉप को चेक शर्ट के साथ स्टाइल कर रही है और इसे शर्ट के साथ कंप्लीट टच दे रही है। दूसरी तरफ ऑफ शोल्डर टॉप को ब्लैक शॉर्ट के साथ पेयर करती नजर आई शनाया कपूर।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version