Home लाइफ़स्टाइल Summer Fashion Tips: इंस्टेंट ग्लो के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस के इन कलर...

Summer Fashion Tips: इंस्टेंट ग्लो के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस के इन कलर को करें कलेक्शन में शामिल, फैशन को रखें अप टू डेट

Summer Fashion Tips: फ्रेश और कूल रहने के साथ-साथ इंस्टेंट ग्लो पाना है तो आप इस गर्मी इन रंगों का करें स्टाइल, देखने वाले रहेंगे हैरान।

0
Summer Fashion Tips

Summer Fashion Tips: किसी भी ड्रेस को पहनने से पहले आप यह जरूर सोचें कि आखिर ये आपके चेहरे पर किस तरह ग्लो देने के लिए असरदार है। बिना सोचे समझे किसी भी ड्रेस को पहनने से जहां तक हो सके परहेज करें। ऐसे में यह जानने की कोशिश करें कि आखिर कौन से रंग के कपड़े पहनने से आपको मिलेगा इंस्टेंट ग्लो। आप Summer Fashion Tips में बॉलीवुड की कुछ हसीनाओं से प्रेरित हो सकती है जो आपको एक अलग लुक देने के लिए बेस्ट है और आप इसे फॉलो कर सकती हैं। आइए जानते हैं वे कौन से कलर के कपड़े हैं जो आप गर्मियों में कर सकती हैं स्टाइल।

लाइट पिंक कलर

गर्मियों के सीजन में इंस्टेंट ग्लो के लिए आप लाइट पिंक कलर को स्टाइल कर सकते हैं। निश्चित तौर पर इस रंग में आपको देखने के बाद लोग आपकी तारीफ करते हुए नहीं थकेंगे और आप छा जाएंगी। श्रद्धा कपूर के इस लाइट पिंक लुक को आप कहीं भी स्टाइल कर सकती हैं।

मस्टर्ड येलो कलर

अगर बॉलीवुड स्टार्स की बात करें तो आप उनके मस्टर्ड येलो कलर को भी स्टाइल कर सकती है और यह सच है कि इसमें आप हर बार से अलग दिखेंगी।

कोरल

कोरल का भी डिमांड काफी अधिक है और यह आपको इंस्टेंट ग्लो देने के लिए बेस्ट है। इस कलर के कपड़े में आप बॉलीवुड हसीनाओं को मात दे सकती हैं और यह सच है कि आप पार्टी से लेकर किसी भी ओकेजन के लिए आप इस रंग को स्टाइल कर सकती हैं।

बेज कलर

गर्मियों में व्हाइट कलर से हटके आप कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं बेज कलर को ट्राई कर सकती हैं जो आपके लिए बेस्ट है। यह आपके स्टाइल में परफेक्ट टच देने के लिए काफी है और अक्सर बॉलिवुड हसीनाएं इस कलर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती है।

पाउडर ब्लू रंग

पाउडर ब्लू रंग भी गर्मियों के सीजन के लिए बेस्ट है जिसमें आप कुछ अलग दिख सकती हैं। इंस्टेंट ग्लो पाने के लिए यह भी बेस्ट कलर है जो गर्मी के मौसम को और सुहाना बनाने और आपको फ्रेश और कूल रखने के लिए परफेक्ट है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version