Home लाइफ़स्टाइल Summer Hairstyle: खुले बालों के फैशन को करें अपग्रेड! साड़ी की खूबसूरती...

Summer Hairstyle: खुले बालों के फैशन को करें अपग्रेड! साड़ी की खूबसूरती बढ़ाने के लिए इन 5 एक्ट्रेस से लें स्टाइल टिप्स

Summer Hairstyle: गर्मी के सीजन में अगर आप साड़ी के साथ हेयर स्टाइल को लेकर कंफ्यूज रहती हैं तो ऐसे में आइए जानते हैं कैसे आप बॉलीवुड हसीनाओं की तरह साड़ी में पा सकती हैं ट्रेंडी लुक।

0
Summer Hairstyle

Summer Hairstyle: यह बात सच है कि साड़ी हो या सूट महिलाएं अपने फैशन को अप टू डेट रखना चाहती हैं। ऐसे में कभी साड़ी के साथ ब्लाउज तो कभी हेयर स्टाइल को लेकर महिलाओं में काफी कंफ्यूजन देखा जाता है। अगर आप भी हैं उस लिस्ट में तो बॉलीवुड एक्ट्रेस के इन 5 Summer Hairstyle को आप किसी भी साड़ी पर स्टाइल कर सकती हैं और देखने वाले निश्चित तौर पर आपकी तारीफ करते हुए नहीं थकेंगे। यह बात सच है कि इन हेयर स्टाइल में आपकी खूबसूरती निखर कर सामने आएगी और आप किसी भी फंक्शन में छा जाएंगी। यह साड़ी लुक को और भी खूबसूरत टच देने के लिए बेस्ट है।

जाह्नवी कपूर (गजरा बन हेयर स्टाइल)

अगर आप किसी शादी या फंक्शन में शिरकत करने के लिए जा रही हैं तो आप साड़ी के साथ ओपन हेयर स्टाइल को छोड़ इस तरह गजरा बना कर स्टाइल दे सकती हैं। निश्चित तौर पर आप वहां सबसे अलग नजर आएंगी।

कियारा आडवाणी (मैसी पोनीटेल)

समर सीजन में अगर आप दिखना चाहती हैं फ्रेश और कूल तो आप अपने शिफॉन या किसी भी लाइटवेट साड़ी को मैसी पोनीटेल हेयर स्टाइल के साथ खास टच देकर स्टाइलिश और ट्रेंडी नजर आएंगी। निश्चित तौर पर सबकी निगाहें आप पर होगी।

अनन्या पांडे (लो बन हेयर स्टाइल)

गर्मियों के सीजन में बाल को खुले रखने की गलती ना करें क्योंकि कुछ समय के बाद यह काफी बोरिंग और अनकंफरटेबल हो जाता है। ऐसे में आप अनन्या पांडे से इंस्पिरेशन ले सकती है और साड़ी के साथ लो बन हेयर स्टाइल को फ्लॉन्ट कर सकती हैं।

आलिया भट्ट (डबल ब्रेड हेयर स्टाइल)

अगर आप गर्मी में खुद को साड़ी में परफेक्ट दिखाना चाहती है तो आलिया भट्ट के इस हेयर स्टाइल को भी आप ट्राई कर सकती हैं। इसके लिए आपको दो चोटियों को खास ट्विस्ट देने की जरूरत है।

दीपिका पादुकोण (हेयर एक्सेसरीज हाई बन हेयरस्टाइल)

गर्मी के सीजन में अगर आप सबसे हटके दिखना चाहती हैं तो दीपिका पादुकोण हेयर एक्सेसरीज हाई बन हेयर स्टाइल को भी ट्राई कर सकती हैं जो पार्टी लुक को बेस्ट टच देने के लिए बेस्ट है। इसके लिए आपको हेयर एक्सेसरीज की जरूरत पड़ेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version