Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनSunny Leone vs Urvashi Rautela: बीच लुक में दिल धड़का देतीं है...

Sunny Leone vs Urvashi Rautela: बीच लुक में दिल धड़का देतीं है ये दोनों खूबसूरत हसीनाएं, देखिए वेकेशन के लिए किस से होंगी आप इंस्पायर

Date:

Related stories

Sunny Leone vs Urvashi Rautela: सनी लियोन (Sunny Leone) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) निश्चित तौर पर बोल्ड एक्ट्रेस की बात करें तो टॉप पर इन दोनों का नाम शुमार है। यह सच है कि बीच वेकेशन पर अगर आप स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो आप इन दोनों हसीनाओं को कॉपी कर सकती हैं क्योंकि दोनों का ही अपना एक जबरदस्त अंदाज है। ऐसे में आप सनी और उर्वशी के इन 5 लुक को देखने के बाद खुद ही डिसाइड कर ले कि दोनों में से आपको कौन लग रही है जबरदस्त और किसे करना चाहेंगी आप कॉपी।

ब्लू बिकिनी को करें Sunny Leone vs Urvashi Rautela की तरह पेयर

सी साइड वेकेशन के लिए ब्लू कलर वाकई काफी खास है और आप ऐसे में सनी लियोन और उर्वशी रौतेला के लुक को ट्राई कर सकती हैं। जहां सनी मल्टी कलर ब्लू ऑफ शोल्डर बिकिनी को स्टाइल करती दिखीं तो दूसरी तरफ उर्वशी स्टाइलिश ब्लू बिकनी को फ्लॉन्ट कर रही हैं।

बिकिनी विद श्रग में Sunny Leone vs Urvashi Rautela

बीच वेकेशन पर बिकनी विद श्रृग ऑप्शन भी बेस्ट है जहां सनी लियोन कलर मल्टी कलर ब्रालेट को शॉर्ट्स और येलो शर्ट के साथ पेयर करती हुई नजर आई। वहीं दूसरी तरफ उर्वशी रौतेला पिंक बिकनी को व्हाइट श्रग के साथ फ्लॉन्ट कर रही है। दोनों ही लुक को फैंस ने खूब प्यार दिया लेकिन आप बताइए कि आपको कौन सा लुक बेस्ट लगा है।

रेड लुक में Sunny Leone vs Urvashi Rautela

अगर आप बीच वेकेशन पर रेड को स्टाइल करती है तो यह आपको स्टाइलिश दिखाने के लिए बेस्ट ऑप्शन है। ऐसे में जहां सनी लियोन रेड स्टाइलिश मोनोकिनी को फ्लॉन्ट कर रही है तो दूसरी तरफ स्टाइलिश ब्रालेट को लॉन्ग शरारा के साथ पेयर करती दिखी। उर्वशी और सनी के इस लुक को देख फैंस दिल हार बैठे।

स्टाइलिश मोनोकिनी में Sunny Leone vs Urvashi Rautela

जहां तक सनी लियोन और उर्वशी रौतेला के इस मोनोकिनी लुक की बात करें तो सनी ने वन शोल्डर ब्लैक एंड व्हाइट मोनोकिनी को स्टाइल करती दिखी तो दूसरी तरफ उर्वशी ब्लू कट आउट मोनोकिनी को पेयर कर रही हैं।

ब्लैक लुक में देखें Sunny Leone vs Urvashi Rautela अंदाज

उर्वशी और सनी लियोन का ब्लैक स्विम सूट लुक भी जबरदस्त है जिसे आप कॉपी कर सकती हैं। जहां सनी लियोन ब्लैक ब्रालेट को मैचिंग सारंग और राउंड हैट के साथ पेयर करती हुई नजर आ रही है तो दूसरी तरफ उर्वशी ब्लैक ब्रालेट को को-ऑर्ड सेट के साथ फ्लॉन्ट कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories