Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनहटके है अक्षय की 'खेल खेल में' एक्ट्रेस Taapsee Pannu के बीच...

हटके है अक्षय की ‘खेल खेल में’ एक्ट्रेस Taapsee Pannu के बीच कलेक्शन, मालदीव वेकेशन पर दिख सकती हैं स्टाइलिश

Date:

Related stories

Taapsee Pannu: विक्रांत मेस्सी और सनी कौशल के साथ हाल ही में ‘फिर आई हसीन दिलरूबा’ में नजर आने वाली तापसी पन्नू बहुत जल्द अक्षय कुमार के साथ ‘खेल खेल में’ नजर आने वाली है। यह सच है कि फिल्म से लेकर विवादों तक की वजह से तापसी सुर्खियों में बनी रहती हैं। जब बात फैशन सेंस की आती है तो इस हसीना का कोई जवाब नहीं है। उनके पास जबरदस्त कलेक्शन है जिसे आप स्टाइल कर सकती हैं। अगर आप बीच वेकेशन की प्लानिंग कर रही है तो ऐसे में आप उनके कुछ लुक को ट्राई कर सकती हैं जो वाकई काफी खास है और इसमें आप बेहद स्टाइलिश दिखेंगी।

व्हाइट मिनी ड्रेस

वेकेशन को अगर आप स्टाइलिश बनाना चाहती हैं तो आप Taapsee Pannu की तरह व्हाइट मिनी ड्रेस को राउंड हेट के साथ स्टाइल कर सकती हैं। कहने में दो राय नहीं है कि मालदीव ही नहीं किसी वेकेशन पर आप स्टाइलिश नजर आएंगी।

ब्लैक कट आउट मोनोकिनी विद ऑरेंज लेदर जैकेट

अगर आप भी तापसी पन्नू की तरह ब्लैक कट आउट मोनोकिनी को लेदर जैकेट के साथ फ्लॉन्ट करती हैं तो हर किसी से हटके नजर आएंगी। कहने में दो राय नहीं है कि आपके फैशन को देख वहां हर कोई हैरान रह जाएगा।

नियॉन चोली डिजाइन बिकिनी

नियॉन चोली डिजाइन वाली बिकनी को आप तापसी पन्नू की तरह फर्द कर सकती हूं और खाने में दो राय नहीं है कि वहां मौजूद हर किसी की निगाहें आप पर अटक जाएगी

फ्लोरल प्रिंट बिकिनी को करें स्टाइल

तापसी पन्नू की तरह फ्लोरल प्रिंट बिकनी को भी वेकेशन पर स्टाइल कर सकती हैं यह काफी खूबसूरत लुक देने के लिए बेस्ट है। इसके साथ आप कलरफुल इयररिंग को फ्लॉन्ट कर सकती हैं

स्ट्रिप डिजाइन ब्रालेट और पेंट

आप तापसी पन्नू की तरह स्ट्रिप ब्रालेट को मैचिंग पैंट के साथ बीच पर स्टाइल करेंगी तो हर कोई आपके लुक को देखते ही तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे। आप सबसे हटके नजर आएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories