Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरThailand Street Food: इस हॉट लड़की के नूडल बनाने के अंदाज को...

Thailand Street Food: इस हॉट लड़की के नूडल बनाने के अंदाज को घूरते रह गए लोग, किलर एक्सप्रेशन का नहीं है जवाब

Date:

Related stories

Thailand Street Food: थाईलैंड के समुद्र तट को एंजॉय करने का भला किसका मन नहीं होगा। एशिया के पसंदीदा टूरिस्ट डेस्टिनेशन में से एक थाईलैंड में दुनिया भर के टूरिस्ट घूमने आते हैं। भारत के लोगों के बीच भी थाईलैंड काफी चर्चा में है। निश्चित तौर पर अगर फेवरेट टूरिस्ट प्लेस की बात करें तो इसमें फुकेत, क्राबी और पटाया जैसे टूरिस्ट प्लेस का नाम शुमार है लेकिन इस सबसे हटके अगर यहां की स्ट्रीट फूड की बात करे तो इसका कोई जवाब नहीं है। यहां आने वाले पर्यटक निश्चित तौर पर इन फूड्स को एंजॉय करते हैं।

यह फूड है काफी पॉपुलर

थाईलैंड में पॉपुलर फूड्स की बात करें तो निश्चित तौर पर इस लिस्ट में पोर्क नूडल्स सूप का नाम शुमार है जिसे काफी अलग अंदाज में यहां बनाया जाता है। थाईलैंड में ब्रेकफास्ट के तौर पर इस नूडल्स सूप को लोग काफी पसंद करते हैं। यहां आने वाले पर्यटक भी इस डिश का लुत्फ उठाते हैं। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद इसमें कोई दो राय नहीं है कि यह स्ट्रीट फूड किस कदर डिमांड में है।

स्ट्रीट फूड और खूबसूरती है जगजाहिर

थाईलैंड घूमने वाले लोग पहले इस जगह के बारे में सर्च करते हैं और फिर यहां अपने हॉलीडे को एक्सप्लोर करने के लिए जाते हैं। समुद्री तट पर टूरिस्ट यहां की रंगीन दुनिया में खो जाते हैं और यहां के खूबसूरती लोगों के दिल में बस जाती है। हनीमून और वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए थाईलैंड काफी फेमस है। अगर आप भी यहां जाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो डिलीशियस स्ट्रीट फूड को एंजॉय कर सकते हैं। इसके अलावा आप इन जगहों को एक्सप्लोरर करना बिल्कुल भी ना भूले।

इन जगहों पर घूम सकते हैं आप

बैंकॉक के तैरती बाजार को जरूर करें एक्सप्लोर

बैंकॉक के तैरते बाजार यानी फ्लोटिंग मार्केट को घूमने आप जरूर जाएं। थाईलैंड के मोस्ट पॉपुलर डेस्टिनेशन की लिस्ट में शुमार है यहां रंग बिरंगी नाव के साथ-साथ स्ट्रीट फूड का लुत्फ उठा सकते हैं। तैरते हुए बाजार से आप खरीदारी कर सकते हैं।

कोह फागन पर फुल मून पार्टी

थाईलैंड घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यहां फागण पर फुल मून पार्टी को जरूर एंजॉय करें। दुनिया भर से आए पर्यटक इस पार्टी में जरूर शामिल होते हैं।

टाइगर टेंपल भी जा सकते हैं आप

आप थाईलैंड जा रहे हैं तो यहां टाइगर टेंपल को जरूर एंजॉय करें यहां बाघ के साथ विदेशी जानवर की झलक आपको देखने को मिल जाएगी। ऐसे में अगर आप वाइल्डलाइफ लवर है तो यह जगह आपके लिए है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories