Home लाइफ़स्टाइल Food Thailand Street Food में Dessert परोसने वाली हॉट गर्ल को झटका! भारत...

Thailand Street Food में Dessert परोसने वाली हॉट गर्ल को झटका! भारत में यह खूबसूरत लड़की Dora cake बेच दे रही टक्कर

Thailand Street Food: थाईलैंड के स्ट्रीट फूड को एंजॉय करने की है चाहत तो वहां के डेजर्ट को कैसे भूल सकते हैं आप, लेकिन क्या आपको पता है कि भारत में डोरा केक बनाने वाली यह लड़की काफी फेमस है।

0
Thailand Street Food
Thailand Street Food

Thailand Street Food: थाईलैंड (Thailand ) जाने वाले लोग वहां के स्ट्रीट फूड्स (Thailand Street Food) को खूब एंजॉय करते हैं लेकिन बात जब इंडिया की हो तो यहां के खाने में वह स्वाद है जो शायद दुनिया में कहीं भी ना मिले। यह भी सच है कि इंडिया के पास एक अलग स्वाद है जो Indian Street Food को स्पेशल बनाने के लिए काफी है। इस सब के बीच डोरा केक बनाने वाली एक लड़की सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसे खाने के बाद लोगों को बचपन के डोरेमोन की याद आ जाती है। वहीं यह सच है कि आप इसे खाने के बाद थाईलैंड के मशहूर डेजर्ट को भूल जाएंगे। आइए देखते हैं कहां लुत्फ उठा सकते हैं आप थाईलैंड डेजर्ट और इस डोरा केक का।

कहां जाकर खाएं ये स्पेशल केक

Credit-Youtube

जहां तक डोरा केक बेचने वाली इस लड़की की बात करें तो इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो सूरत में काफी मशहूर है। यहां उनके स्पेशल केक का लुत्फ उठाने के लिए लोगों की भीड़ जमा होती है। इस वीडियो में वह खुद बताती है कि 7:30 से लेकर 10:30-11:00 बजे तक वह इस स्ट्रीट फूड को बनाती है। वहां लोगों की भीड़ जमा होती है। अगर आप भी सूरत जाकर इस डोरा केक को एंजॉय करना चाहते हैं तो बता दे कि पाल आरटीओ रोड के गेट नंबर 1 के पास आपको यह मिल जाएगा।

Thailand Street Food में Dessert है काफी फेमस

Credit-Youtube

वहीं दूसरी तरफ थाईलैंड स्ट्रीट फूड की बात करें तो यह बात सच है कि थाईलैंड में चिकन के एक से बढ़कर एक रेसिपी मिल जाती है। यहां नॉनवेज लवर्स के लिए काफी ऑप्शन भी मौजूद है लेकिन जब बात डेजर्ट की आती है तो एक से बढ़कर एक पोषक तत्वों से भरपूर डेजर्ट भी यहां बड़ी तादाद में आपको खाने को मिलेंगे। ऐसे में बैंकॉक इन डेजर्ट को एंजॉय कर सकते हैं। जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसे 2000 लाइक्स मिल चुके हैं जो इस बात को बखूबी बयां करने के लिए काफी है कि यह डेजर्ट वहां के लोगों के बीच किस कदर फेमस है। वीडियो को 24000 से ज्यादा व्यूज मिले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version