Monday, October 21, 2024
Homeलाइफ़स्टाइलThailand Street Food: लजीज Grilled Chicken बेच रही यह हॉट गर्ल है...

Thailand Street Food: लजीज Grilled Chicken बेच रही यह हॉट गर्ल है फेमस, बेमिसाल स्वाद चखने दुनिया के हर कोने से आते हैं लोग

Date:

Related stories

Thailand Street Food: यह सच है कि थाईलैंड (Thailand) की खूबसूरती देखने के लिए दुनिया भर के लोग पहुंचते हैं और यहां अलग-अलग जगहों को एक्सप्लोर करते हैं। लेकिन जब फास्ट फूड की बात आती है तो निश्चित तौर पर थाईलैंड के फूड्स (Thailand Street Food) दुनिया भर में काफी फेमस हैं और यह खाने के लिए लोगों की भीड़ जमा होती है। दूसरी तरफ चिकन लोगों के बीच काफी फेमस डिश है और इसे काफी स्पेशल तरीके से परोसा जाता है। ग्रिल्ड चिकन (Grilled Chicken) खाने के लिए थाइलैंड में पर्यटकों की लाइन लगती है और यह वहां पर स्पेशल डिश में से एक है जिसे लोग जरूर इंजॉय करते हैं।

Thailand Street Food क्यों एंजॉय करने पहुंचते हैं पर्यटक

ग्रिल्ड चिकन एंजॉय करने वाले लोगों की बात करें तो इसमें भारतीयों का नाम टॉप पर शुमार है क्योंकि बड़ी तादाद में भारत से पर्यटक थाईलैंड एक्सप्लोर करने के लिए जाते हैं। हनीमून से लेकर हॉलिडे डेस्टिनेशन की बात करें तो थाईलैंड टॉप पर है और यहां जाने की एक मुख्य वजह वीजा फ्री देश भी है। भारत से थाईलैंड की दूरी भी एक वजह है जिसके लिए लोग इस देश को एक्सप्लोरर करते हैं लेकिन स्ट्रीट फूड और बाकी चीजों को एंजॉय करने के चक्कर में कहीं आप अपने आप का नुकसान तो नहीं पहुंचा है इस बात का खास ख्याल रखें।

Thailand Street Food: इन बातों पर भारतीय पर्यटक जरूर दें ध्यान

  • भारतीय लोगों को ज्यादा सचेत रहने की है जरूरत है क्योंकि भारतीय लोगों के लिए यहां वीजा की जरूरत नहीं है। ऐसे में आपको जाने के लिए सिर्फ पासपोर्ट की आवश्यकता है। पासपोर्ट के नाम पर कहीं एजेंट आपको चूना न लगा दे। इसके लिए आप हमेशा धोखाधड़ी से बचकर रहे।
  • जहां तक संभव हो अनजान लोगों से दूर रहे और इस दौरान आपको क्या खाना है क्या नहीं इसका खास ख्याल रखें।
  • नाइट लाइफ से दूरी बनाने में वैसे तो भलाई है लेकिन अगर आप नाइटलाइफ को एंजॉय करने के लिए जा रहे हैं तो अपनी सुरक्षा स्वयं करें।

Thailand Street Food में ग्रिल्ड चिकन है काफी फेमस

थाईलैंड में स्ट्रीट फूड्स की पापुलैरिटी किस कदर है इसमें कोई दो राय नहीं है वही ग्रिल्ड चिकन की बात करें तो यहां खाने के लिए लोगों की भीड़ जमा होती है। यह आपको जगह-जगह मिल जाएंगे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर शेयर किया गया है और इसे मिल रहे लाइक और व्यूज इस बात को बखूबी बयां करने के लिए काफी है कि ग्रील चिकन लोगों को किस कदर पसंद है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories