Monday, October 21, 2024
Homeलाइफ़स्टाइलThailand Street Food: Seafood बना रही इस सेक्सी लेडी को देख बॉलीवुड-हॉलीवुड...

Thailand Street Food: Seafood बना रही इस सेक्सी लेडी को देख बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं रहेगी याद, कायल हो जाएंगे आप

Date:

Related stories

Thailand Street Food: थाईलैंड (Thailand) घूमने के शौकीन लोग वहां के हर एक चीज को एक्सप्लोर करने की चाहत रखते हैं। यह सच है कि दुनिया भर के पर्यटक यहां पहुंचते हैं और वहां की खूबसूरती का आनंद उठाते हैं। एक से बढ़कर स्ट्रीट फूड्स (Thailand Street Food) थाईलैंड में लोगों को लुभाने के लिए है जिसे आप इंजॉय कर सकते हैं। यह सच है कि भारतीय लोगों का जमावड़ा वहां खूब देखने को मिलता है और स्पेशल हनीमून पैकेज से लेकर हॉलिडे पैकेज तक ऑफर में आते हैं। ऐसे में अगर आप हनीमून के लिए थाईलैंड जाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप इन 5 जगह को एक्सप्लोर कर सकते हैं।

Thailand में कोह समुई (Ko Samui) में आप पार्टनर को करें प्रपोज

आपका हनीमून यादगार हो जाएगा जब आप थाईलैंड में इस जगह पर पहुंचेंगे। यहां पहुंच कर आप पार्टनर के साथ इसकी खूबसूरती में खो जाएंगे और निश्चित तौर पर यह हनीमून आपके लिए यादगार हो जाएगा। यह आपकी शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है।

Thailand में कोह याओ नोई (Ko Yao Noi) भी करें एक्सप्लोर

अगर आपको थाईलैंड में कोई भीड़भाड़ वाला वाली जगह को एक्सप्लोर करने की चाहत है तो आप यहां जा सकते हैं। यहां जंगल ट्रैकिंग के साथ-साथ ऐसी कई गतिविधियां है जो आप कर सकते हैं। इसके अलावा यहां का समुद्र तट विश्व के सबसे खूबसूरत और फेमस समुद्र तट माना जाता है।

फुकेत (Phuket) भी है Thailand में बेस्ट चॉइस

अगर आपके पार्टनर को शांत वातावरण पसंद है तो आप यहां जा सकते हैं। तार के पेड़ों के बीच यह द्वीप आपके हनीमून को बेस्ट बनाने के लिए काफी है। यहां क्रूज पर जब आप अपने पार्टनर को सरप्राइज देंगे तो यह आपके हनीमून को यादगार बना देगा।

पटाया (Pattaya) को Thailand में करें एक्सप्लोर

अगर आपको किसी खूबसूरत गांव को एक्सप्लोर करने की चाहत है तो आप यहां पहुंच सकते हैं। यहां रेस्टोरेंट के साथ-साथ यहां का नाइट लाइफ और स्ट्रीट फूड्स आपके हनीमून में अलग तड़का लगाने का काम करेगा।

Thailand में क्राबी (Krabi) भी जा सकते हैं आप

अगर आपको थाईलैंड में समुद्री तट को एंजॉय करना है तो निश्चित तौर पर हनीमून डेस्टिनेशन के लिए यह जगह बेस्ट है। यहां की सुंदर और खूबसूरत बीच आपके हनीमून को बेस्ट बनाने के लिए काफी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories