Home लाइफ़स्टाइल Farewell Party में ये खूबसूरत ट्रेंडी साड़ी आपको दिखाएंगी सबसे अलग, तारीफ...

Farewell Party में ये खूबसूरत ट्रेंडी साड़ी आपको दिखाएंगी सबसे अलग, तारीफ चाहिए तो जरुर करें ट्राई

0

Farewell Party: सोशल मीडिया के दौर में खाने-पीने के साथ-साथ कपड़े भी बेहद स्टाइलिश होते जा रहे हैं। आज के टाइम में सेलिब्रिटी स्टाइल कपड़ों को खूब अपनाया जा रहा है। ऐसे में स्टाइलिश, फैशनेबल और खूबसूरत दिखने के लिए लोग तरह-तरह चीजें अपनाते रहते हैं। फैशन के इस दौर में तरह तरह की पार्टियों का खूब प्रचलन है। इन पार्टियों में पहनने के लिए कपड़े सेलेक्ट करने में बहुत परेशानी होती है। हांलांकि आजकल किसी भी फेयरवेल पार्टी में जाने के लिए लड़कियां साड़ी को बेहद अच्छा ऑप्शन मानती हैं। तो आइए हम आज आपको कुछ ऐसी साड़ियां के बारे में बताएंगे, जिन्हें पहनकर आप स्टाइलिश, फैशनेबल और खूबसूरत दिखेंगी।

सीक्विन साड़ी

अगर आप शादी पार्टी या किसी भी तरह का हैवी लुक ट्रॉय करना चाहते हैं तो आप इस तरह सीक्विन का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह सारे आपको बेहद स्टाइलिश लुक देगा। इस साड़ी के लिए आप सिंपल ब्लाउज शेयर करें। यहां आपको बेहद फैशनेबल लुक देता है। यह साड़ी आपको 1500 से 2000 रूपए के बीच में मिल जाएगा। इस साड़ी के साथ ऑफ न्यूड ब्राउन मेकअप कर सकते हैं।

Also Read: मजबूरी या जरूरी! Jeep की धाकड़ Compass और Meridian कार पर गिरे2.50 लाख रुपए, TATA को देती हैं टक्कर

साटन साड़ी

सेट अंसारी देखने में बेहद प्लेन होता है लेकिन पहनने के बाद है इतना ही स्टाइलिश और कमाल का लुक देता है। पैटर्न की साड़ी के साथ आप न्यूड लुक कैरी कर सकते हैं। इस तरह का लुक फैशन की साड़ी पर बीहड़ स्टाइलिश, कंफर्टेबल और फैशनेबल लगता है। इस सारी को ड्राइव करने के लिए भी आपको ज्यादा मशक्कत करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं पड़ेगी।

प्लीटेड क्रश साड़ी

आजकल इस पैटर्न की साड़ी काफी ट्रेंड में है। इन साड़ियों में पतली पतली प्लीटें बनी होती हैं। इन तीनों की वजह से साड़ी बेहद खूबसूरत दिखती है। इस साल का प्राइस 500 से 1500 रूपए के बीच होता है। इस साड़ी के साथ आप प्रिंटेड ब्लाउज को पेयर कर सकते हैं बेहद स्टाइलिश दिखता है। हेयर स्टाइल के लिए आप मेडिकल पार्टीशन ओपन हेयर या सॉफ्ट र्कल हेयर कर सकते हैं।

रफल साड़ी

रफल साड़ी में रफल बॉर्डर और रफल पल्लू होता है। यह दिखने में बेहद यूनीक और स्टाइलिश होता है। रफल साड़ी का प्राइस 2000 रूपए से स्टार्ट होता है। इस तरह की सारी के साथ आप लोंग स्लीव ब्लाउज पहन सकते हैं। इस साड़ी के साथ अब कमर बेल्ट को पेयर कर सकते हैं, यह बेहद स्टाइलिश दिखेगा।

Also Read: Pratyusha Banerjee के बॉयफ्रेंड ने 7 साल बाद तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस और करियर को लेकर किए कई सनसनीखेज खुलासे

Exit mobile version