Home मनोरंजन बहते पसीने से बचने के लिए परफेक्ट हैं धक-धक गर्ल Madhuri Dixit...

बहते पसीने से बचने के लिए परफेक्ट हैं धक-धक गर्ल Madhuri Dixit के ट्रेंडी हेयरस्टाइलस, आप भी कर सकती हैं ट्राई

Madhuri Dixit के हेयरस्टाइल्स काफी ट्रेंडी एंड स्टाइलिश हैं, जिसे आप भी अपने एथनिक लुक को क्लासी दिखाने और गर्मी से बचने के लिए बना सकती हैं।

0
Madhuri Dixit

Madhuri Dixit: अक्सर लड़कियां और महिलाएं गर्मियों की शादी में जाने से कतराती हैं। इसका कारण कुछ और नहीं बल्कि गर्मी से बहता पसीना एंड बालों के कारण गर्मी लगना है। यहीं आज हम आपकी इस दिक्कत का बेहतरीन उपाय और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के काफी ट्रेंडी हेयरस्टाइल्स लेकर आए हैं। एक्ट्रेस के हेयरस्टाइल्स काफी स्टाइलिश और क्लासी हैं जिसे अपना कर न ही आपको शादियों में गर्मी लगेगी और न ही कोई परेशानी होगी।

Madhuri Dixit के ट्रेंडी हेयरस्टाइलस

चलिए अब धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के ट्रेंडी हेयरस्टाइलस पर एक नजर डालते हैं और जानते हैं कि आप इसे कैसे अपना सकती हैं।

1. डाउन पोनी विद फ्रंट फ्लिक्स

अगर आप शादियों में बहते पसीने से बचना और बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह क्लासी दिखना चाहती हैं तो, आपको माधुरी का यह डाउन पोनी हेयरस्टाइल कैरी करना चाहिए। इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए आपको बस एक डाउन पोनी बनानी है और आगे फ्लिक्स निकाल लेने हैं। अगर आप चाहें तो, पोनी के बालों को कर्ल कर सकती हैं।

2. पफ विद हाई पोनी

पफ के साथ हाई पोनी बनाना काफी ट्रेंड में है। और अगर आप भी शादियों में ट्रेंडी और बवाल दिखना चाहती हैं तो, माधुरी दीक्षित की तरह सॉफ्ट कर्ल करने के बाद हाई पोनी बना सकती हैं।

3. फ्रंट फ्लिक्स विद हाई बन

गाउन और लॉन्ग ड्रेस पर हाई बन काफी अच्छा दिखता है। अगर आप भी अपने शादी लुक पर जुड़ा बनाने का सोच रही हैं तो, माधुरी के इस फ्रंट फ्लिक्स हाई बन हेयरस्टाइल से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। इसके लिए आपको एक हाई पोनी बनाकर बालों को अच्छे से लपेट लेना है।

4. फ्रंट पफ विद स्ट्रेट हेयर्स

अगर आप गर्मियों में अपने मुंह पर आ रहे बालों से परेशान रहती हैं तो, आपके लिए माधुरी का यह फ्रंट पफ विद स्ट्रेट हेयर लुक बेस्ट है। इस हेयरस्टाइल के लिए आपको अपने बालों को स्ट्रेट कर लेना है और फिर अपने आगे के बालों को पिन से अच्छी तरह एडजेस्ट करन है।

5. ओपन शॉर्ट हेयर

अगर आपके बाल छोटे हैं और आपको खुले बाल रखना काफी पसंद है तो, आप माधुरी का यह ओपन शॉर्ट हेयरस्टाइल भी कॉपी कर सकती हैं। इस हेयरस्टाइल के साथ आप शादियों में स्टाइलिश भी दिखेंगी और छोटे बालाओं के चलते आपको गर्मी भी नहीं लगेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version