Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनUrfi Javed vs Ananya Panday: इन 5 बीच लुक को देख मदहोश...

Urfi Javed vs Ananya Panday: इन 5 बीच लुक को देख मदहोश हो जाएंगे आप! समंदर किनारे करेंगी स्टाइल तो लोग करेंगे तारीफ

Date:

Related stories

Urfi Javed vs Ananya Panday: उर्फी जावेद (Urfi Javed) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) वह नाम जिन्हें आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। हाल ही में दोनों हसीनाओं को प्राइम वीडियो की सीरीज में देखा गया और उनकी बॉन्डिंग को भी लोगों ने खूब पसंद किया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों ही एक्ट्रेस का फैशन के मामले में एक अपना ही अलग रुतबा है और ऐसे में आप उनसे बीच वेकेशन के लिए इंस्पिरेशन ले सकते हैं। दोनों हसीनाएं एक दूसरे को जबरदस्त टक्कर देती हैं। ऐसे में आप ही सोच ले कि आप किसे करेंगे बीच वेकेशन के लिए फॉलो।

बिकिनी टॉप विद सारंग में Urfi Javed vs Ananya Panday

उर्फी जावेद की बात करें तो लाइट कलर बिकीनी टॉप को डार्क ग्रीन सारंग के साथ स्टाइल कर सकती हैं। यह निश्चित तौर पर आपके फैशन गेम को ऑन पॉइंट रखने के लिए काफी है। दूसरी तरफ अनन्या पांडे का ऑरेंज टॉप और मल्टी कलर प्रिंटेड सारंग स्टाइल भी जबरदस्त है।

फ्लोरल प्रिंट भी है डिमांड में Urfi Javed vs Ananya Panday

आप बीच वेकेशन पर स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो ऐसे में फ्लोरल प्रिंट काफी डिमांड में है। उर्फी जावेद का यह फ्लोरल प्रिंट बिकिनी सेट या फिर अनन्या पांडे का ऑफ शोल्डर बिकिनी सेट दोनों ही आपके फैशन गेम को ऑन टॉप रखने के लिए परफेक्ट है।

स्टाइलिश बिकिनी से फैशन को अपडेट

उर्फी ब्लैक और गोल्डन स्टाइलिश बिकिनी ड्रेस को फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं तो वही अनन्या पांडे भी इस चेक डिजाइन बिकिनी सेट में खूबसूरत नजर आई आप दोनों ही हसीनाओं के लुक को देखें और फिर अपनी पसंद को चुन ले।

शॉर्ट ड्रेस को करें ट्राई

जहां ऊर्फी जावेद पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस को स्टाइल करती हुई नजर आ रही है और इसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक है। वहीं दूसरी तरफ अनन्या पांडे येलो शॉर्ट ड्रेस को फ्लॉन्ट करती दिखीं जो वेकेशन के लिए परफेक्ट है। आप शॉर्ट ड्रेस में भी सबसे खूबसूरत दिख सकती हैं।

व्हाइट ड्रेस को करें फ्लॉन्ट

आप उर्फी जावेद की तरह व्हाइट कट आउट मोनोकिनी को वेकेशन के लिए फ्लॉन्ट कर सकती हैं जो निश्चित तौर पर आपको किलर लुक देने के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। वहीं दूसरी तरफ अनन्या पांडे का भी यह स्विमवियर लुक हटके है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories