Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनकिसी भी बीच वेकेशन के लिए जबरदस्त है Urvashi Rautela के ये...

किसी भी बीच वेकेशन के लिए जबरदस्त है Urvashi Rautela के ये 5 लुक, देख सब लेंगे आपसे फैशन टिप्स

Date:

Related stories

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला वह नाम है जो फैंस को दीवाना बनाना खूब जानती है। उन्हें पता है कि किस तरह लोगों के दिल को जितना है और ऐसे में वह हर बार फैंस का दिल जीतने में कामयाब होती है। वहीं जब बात फैशन सेंस की आती है तो इस एक्ट्रेस का वाकई कोई जवाब नहीं है और वह लोगों को मदहोश बना देती है। यह सच है कि उर्वशी रौतेला के पास एक गजब फैशन सेंस है जो उन्हें हर किसी से हटके दिखाने के लिए काफी है। ऐसे में बीच वेकेशन पर अगर आप जाने की प्लानिंग कर रही हैं तो उर्वशी रौतेला के कुछ लुक्स को ट्राई कर सकती है जो वाकई किलर है।

ब्लू हॉल्टर बिकिनी

Urvashi Rautela की तरह ब्लू हॉल्टर नेकलाइन बिकिनी को आप राउंड कैप और गॉगल्स के साथ स्टाइल कर सकती हैं। अगर इसमें अलग तड़का लगाना है तो आप कान के पास एक फूल को लगा सकती हैं।

पिंक बिकिनी विद व्हाइट स्लीवलेस श्रग

आप उर्वशी रौतेला की तरह पिक रिवीलिंग बिकिनी को व्हाइट स्लीवलेस श्रग के साथ स्टाइल करेंगी तो वहां सबसे हटके नजर आएंगी। लोग आपके इस लुक को देख तारीफ करते नहीं थकेंगे।

रेड बैकलेस ब्रालेट विद फ्रंट कट स्कर्ट

उर्वशी रौतेला की तरह आप रेड बैकलेस ब्रालेट फ्रंट कट स्कर्ट के साथ स्टाइल करेंगी तो कातिलाना नजर आएंगी। आप इस लुक को गॉगल्स के साथ स्टाइल करें जो आपको फैशन आइकन बनाने के लिए बेस्ट है।

फ्लावर एंब्लिशड बिकिनी विद सारंग

आप उर्वशी रौतेला की तरह फ्लावर एंब्लिशड बिकनी को भी स्टाइल कर सकती हैं जिसके साथ सारंग बेस्ट है। यह आपको बीच पर सबसे हटके लुक देने के लिए परफेक्ट है और इसमें आप दिवा दिखेंगी।

ब्लू फुल स्लीव्स कट आउट मोनोकिनी

बिकीनी और मोनोकिनी से हटकर आप इस तरह फुल स्लीव कट आउट मोनोकिनी को मैचिंग गॉगल्स और गोल्डन ज्वेलरी के साथ ट्राई कर सकती है जो बीच वेकेशन पर सबसे हटके लुक देने के लिए है। इसमें आपका किलर अंदाज हर किसी के दिल को जीतने के लिए काफी है। यह मोनोकिनी आपको अट्रैक्टिव लुक देगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories