Wednesday, October 23, 2024
Homeलाइफ़स्टाइलआंखों को आकर्षक बनाने के लिए इन Eyeliners का करें इस्तेमाल, स्मोकी...

आंखों को आकर्षक बनाने के लिए इन Eyeliners का करें इस्तेमाल, स्मोकी और बोल्ड के साथ मिलेगा इंप्रेसिव लुक

Date:

Related stories

Punjab News: CM Mann के निर्देशानुसार PCR वाहनों की संख्या में इजाफा, जानें कैसे नागरिकों को होगा लाभ?

Punjab News: पंजाब पुलिस राज्य से भ्रष्टाचार खत्म करने और शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पूर्णत: प्रयासरत है। इस क्रम में पुलिस (Punjab Police) को शासन का भी भरपूर साथ मिल रहा है।

CM Bhagwant Mann ने MSME पर आयोजित सेमीनार लिया हिस्सा, पाकिस्तान की सीमा से लगने वाले इलाकों के लिए की विशेष मांग

CM Bhagwant Mann: पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ (Chandigarh) में आज सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम (MSME) विभाग की ओर से एक सेमिनार आयोजित किया गया। इस सेमिनार में मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने भी अपनी सहभागिता दर्ज की है।

Eyeliners: ज्यादातर लड़कियां खुद को खूबसूरत बनाने के लिए कई तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती है। ऐसे में आपको बता दें कि, आंखों की खूबसूरती को निखारने के लिए आईलाइनर अहम भूमिका निभाता है। आईलाइनर लगाने से आंखें और भी ज्यादा सुंदर और आकर्षक बन जाती हैं। ‌ ऐसे में अगर आप भी अपनी आंखों को खूबसूरत और आकर्षक बनाना चाहते हैं तो आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए कुछ ऐसे आईलाइनर बताने जा रहे हैं जिनका इस्तेमाल करके आप अपनी आंखों को खूबसूरत और इंप्रेसिव बना सकते हैं। ये सारे आईलाइनर्स वॉटरप्रूफ, वॉटरप्रूफ, स्मजप्रूफ, स्वेटप्रूफ, ट्रांस्फरप्रूफ भी है।

Maybelline New York Eyeliner

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम Maybelline New York Eyeliner का आता है। इस ब्लैक आईलाइनर में आपको बोल्ड और डार्क शेड मिलता है जो आपके आंखों को खूबसूरत बनाने में मदद करेगा। ये लिक्विड आईलाइनर ग्लौसी फिनिश में आता है जो आपके लुक को आकर्षक बनाने में मदद करेगा। आपको बता दें कि, ये आईलाइनर स्मजप्रूफ होने के साथ लोंग लास्टिंग भी है।

Mamaearth Soothing Waterproof Eyeliner

इस लिस्ट में दूसरा नाम Mamaearth Soothing Waterproof Eyeliner का आता है। ये आई लाइनर आपको सूदिंग इफ़ेक्ट देगा। इसी के साथ इस आईलाइनर को नेचुरल इनग्रेडिएंट के साथ बनाया जाता है जो आपकी आंखों को नुकसान नहीं पहुंचाएगा। इस आईलाइनर में आलमंड ऑयल और कैस्टर ऑयल की खूबियां भी है जो आपकी आंखों को हेल्दी बनाए रखने में मदद करेंगे। ये आईलाइनर वॉटरप्रूफ होने के साथ आंखो में लगाने के 10 सेकंड बाद ही ड्राई जाता है।

FACES CANADA Ultime Pro A Matte Made in Heaven Ink Eyeliner

इस लिस्ट में तीसरा नाम FACES CANADA Ultime Pro A Matte Made in Heaven Ink Eyeliner का है। ये आईलाइनर आंखों को खूबसूरत के साथ आकर्षक बनाने में भी मदद करेगा। ये एक इंक आई लाइनर है। इंक आईलाइनर को लगाना काफी ज्यादा आसान होता है ऐसे में आप इसे आराम से अपनी आंखों पर अप्लाई कर सकती है। इस आईलाइनर से आप अल्ट्रा फाइन और थिन स्टाइल विंक भी बना सकती है। ये आईलाइनर वॉटरप्रूफ, सम्जप्रूफ और ट्रांस्फरप्रूफ भी है।

Lakme Absolute Shine Liquid Eye Liner

इस लिस्ट में चौथा नाम Lakme Absolute Shine Liquid Eye Liner का आता है। ये आईलाइनर कॉलेज गर्ल्स के बीच काफी फेमस है। इससे आपको शिमरी और ग्लौसी फिनिश मिलती है जो आंखों को खूबसूरत बनाने में मदद करता है। इसी के साथ ही ये आईलाइनर्स स्मज प्रूफ भी है। Lakme का ये आईलाइनर काफी ज्यादा लाइटवेट है जो आपको डार्क शेड देने में मदद करेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories