Home लाइफ़स्टाइल Wedding Lehenga: शादी के मौसम में लहंगे को लेकर नहीं काटने पड़ेंगे...

Wedding Lehenga: शादी के मौसम में लहंगे को लेकर नहीं काटने पड़ेंगे बाजारों के चक्कर, सस्ते खूबसूरत डिजाइनर लहंगों को यहां से खरीदें

0

Wedding Lehenga: शादी सीजन के बीच हर लड़की का सपना होता है कि वह काफी सुंदर और खूबसूरत नजर आए। लेकिन इस बीच मार्किट में कई कॉस्टली लहंगे के साथ-साथ अन्य ड्रेसेस भी मिलती है। जिन्हे खरीदना मुश्किल हो जाता है। लेकिन जब किसी शादी फंक्शन में जाने की बात आती है तो लड़की सबसे डिजाइनर लहंगा ही पसंद करती है और अपनी तैयारी में कोई भी कमी नहीं छोड़ती। यदि आप भी शादी के खास मौके पर कुछ खास लहंगे के डिजाइन पसंद करेंगी तो यह आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट होगा और आपकी तारीफ भी होगी। आइए जानते हैं कि आप कौन से डिजाइनर लहंगे कैरी कर सकती हैं। 

जिल लहंगा डिजाइन

इस तरह की लाल रंग की घाघरा चोली काफी खूबसूरत दिखती है और इसे कैरी करना भी काफी आसान है। इस लहंगे पर लेस वर्क किया गया है जो स्किन टोन के लिए भी परफेक्ट है। इस्लामी पर गोल्डन लेस वर्क एक अलग और अट्रैक्टिव लुक देता है, जो लहंगा को खास बनाता है। आप इसमें ब्लैक, डार्क ऑरेंज डब ब्यू, पर्पल आदि कलर के ऑप्शन भी चुन सकते हैं। 

पूर्वजा लहंगा डिजाइन

अगर आप बिल्कुल ही एथनिक लुक दिखाना चाहती हैं तो आपके लिए पूर्वजा लहंगा डिजाइन एक अच्छा विकल्प है। अब इस लहंगे की सबसे खास बात यह है कि यह लहंगा चोली का कंट्रास्ट कलर कॉन्बिनेशन आपको बेहद पसंद आएगा। इसके अलावा आप इसे सिल्क सूट के साथ भी कैरी कर सकती हैं। 

जलिमा फैशन हेयर डिजाइन

अगर आप क्लासी और एलिगेंट लुक पाना चाहती है तो आपको जलीमा फैशन लहंगा डिजाइन ट्राई करना होगा। इस लहंगे में आपकी बॉडी काफी स्लिम दिखाई देगी। जिस वजह से आप और भी खूबसूरत नजर आएंगी। 

Also Read: Valentine Special: वैलेंटाइन डे पर क्रिएट करना चाहती हैं खूबसूरत लुक, तो इन मेकअप टिप्स को जरूर करें फॉलो

मोंगीबा पीला लहंगा चोली

यदि आप हल्दी फंक्शन के लिए ड्रेस चुनना चाहती है तो यह पीले रंग का खूबसूरत लहंगा पहने बिना आप नहीं रह सकती। यह सबसे अच्छा सेमी-स्टिच्ड लहंगा डिजाइन है, जिसे आसानी से सिला जा सकता है। अगर आप हल्दी फंक्शन में इस लहंगे को पहनती है तो सबकी निगाहें आप पर टिक जाएगी। 

जिल की लहंगा चोली

पार्टी में बेहद खूबसूरत दिखने के लिए आप जिल का लहंगा चोली ट्राई कर सकती हैं। इसे ऑफ सीजन में भी पहना जा सकता है और इसका बॉर्डर डोरी लुक इतना आकर्षक होता है कि आपकी लुक में चार चांद लगा देगा।

Also Read: ‘Bigg Boss 16’ के विनर को लेकर आया नया अपडेट, एमसी स्टैन और प्रियंका नहीं बनेंगे विजेता! सामने आई ये बड़ी वजह

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version