Home ख़ास खबरें बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, सुधांशु त्रिवेदी समेत इन नेताओं ने Arvind Kejriwal...

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, सुधांशु त्रिवेदी समेत इन नेताओं ने Arvind Kejriwal द्वारा सीएम पद से इस्तीफे की पेशकश करने पर साधा निशाना; जानें डिटेल

Arvind Kejriwal: जेल से रिहा होने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज आप दफ्तर पहुंचे , जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

0
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: जेल से रिहा होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal आज आप दफ्तर पहुंचे , जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बड़ा ऐलान कर दिया। दरअसल उन्होंने अगले दो दिन बाद सीएम पद से इस्तीफे देने का ऐलान कर दिया है। जिसके बाद सियासत पूरी तरह से गरमा गई है। वहीं अरविंद केजरीवाल के इस फैसले पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, सुधांशु त्रिवेदी समेत कई नेताओं ने उनपर निशाना साधा है।

मनोज तिवारी ने क्या कहा?

दिल्ली के सीएम Arvind Kejriwal के ‘मैं 2 दिन बाद सीएम पद से इस्तीफा देने जा रहा हूं’ वाले बयान पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि “कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद से हटा दिया। तो यह सिर्फ एक नया ड्रामा है। होना तो यह चाहिए था कि जिस दिन वह जेल जा रहे थे, उसी दिन उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए था।

इस देश के इतिहास में जब भी कोई मुख्यमंत्री जेल जाता है, तो इस्तीफा देता है ताकि राज्य चल सके। अब जब वह इस्तीफा दे रहे हैं तो दो दिन का समय ले रहे हैं। कोई सोच सकता है कि दो दिन में क्या होगा। उन्हें अपना उत्तराधिकारी ढूंढना होगा। उन्हें लोगों पर भरोसा नहीं है, उन्हें अपने विधायकों पर भरोसा नहीं है।

सुधांशु त्रिवेदी ने केजरीवाल पर साधा निशाना

अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे पर बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि “जेल से बाहर आने के बाद आतिशबाजी की गई। वह इस देश के पहले मुख्यमंत्री बने” जेल से बाहर आए और अपनी ही सरकार के बनाए नियमों को तोड़ा,

दिल्ली सरकार ने आतिशबाजी पर प्रतिबंध लगाने का फैसला किया और दिल्ली के मुख्यमंत्री जेल से बाहर आए और दिल्ली सरकार के नियमों को तोड़ा आप (अरविंद केजरीवाल) इस्तीफा देने की बात क्यों कर रहे हैं? बाहर आने के बाद और 48 घंटे के बाद क्या मामला है? देश और दिल्ली की जनता जानना चाहती है कि 48 घंटे का रहस्य क्या है, 48 घंटे में क्या-क्या निपटाना है?

मनजिंदर सिंह सिरसा ने साधा निशाना

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि “अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की है कि वह दो दिन बाद इस्तीफा दे देंगे और फैसला आने पर दोबारा सीएम बनेंगे। यह कोई बलिदान नहीं है, सुप्रीम कोर्ट ने आदेश में कहा है कि वह सीएम की कुर्सी के पास नहीं जा सकते और किसी भी फाइल पर हस्ताक्षर नहीं कर सकते, इसलिए आपके पास कोई विकल्प नहीं है, आप इस्तीफा देने के लिए मजबूर हैं।, जनता ने 3 महीने पहले अपना फैसला सुनाया था जब आपने ‘जेल या जमानत’ मांगी थी, आप सभी 7 (दिल्ली में लोकसभा सीटें) हार गए और जेल भेज दिए गए। अब उन्होंने दो दिन का समय मांगा है क्योंकि वह अपनी पत्नी को सीएम बनाने के लिए सभी विधायकों को मना रहे हैं। शराब घोटाले में शामिल होने के कारण उन्हें अपनी कुर्सी छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

Exit mobile version