Home ख़ास खबरें Atishi को दिल्ली की नई मुख्यमंत्री बनने पर स्वाति मालीवाल समेत BJP...

Atishi को दिल्ली की नई मुख्यमंत्री बनने पर स्वाति मालीवाल समेत BJP के कई नेताओं ने दी प्रतिक्रिया; जानें पूरी डिटेल

Atishi: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर विधायक दल की बैठक हुई, जिसमे नए सीएम के लिए आतिशी के नाम का ऐलान किया गया।

0
Atishi
Atishi

Atishi: आप ने अपने नए मुख्यमंत्री का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल के आवाश पर विधायक दल की बैठक हुई जहां आतिशी के नाम पर फैसला लिया गया। मालूम हो कि 15 सितंबर को सीएम अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया था। वहीं अब राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल समेत बीजेपी के कई नेताओं ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

स्वाति मालीवाल ने Atishi पर साधा निशाना

आपको बता दें कि स्वाति मालीवाल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि “दिल्ली के लिए आज बहुत दुखद दिन है। आज दिल्ली की मुख्यमंत्री एक ऐसी महिला को बनाया जा रहा है जिनके परिवार ने आतंकवादी अफ़ज़ल गुरु को फांसी से बचाने की लंबी लड़ाई लड़ी। उनके माता पिता ने आतंकी अफ़ज़ल गुरु को बचाने के लिए माननीय राष्ट्रपति को दया याचिकाऐं लिखी।

उनके हिसाब से अफ़ज़ल गुरु निर्दोष था और उसको राजनीतिक साज़िश के तहत फँसाया गया था। वैसे तो आतिशी मार्लेना सिर्फ़ ‘Dummy CM’ है, फिर भी ये मुद्दा देश की सुरक्षा से जुड़ा हुआ है। भगवान दिल्ली की रक्षा करे!”

बीजेपी नेता प्रदीप भंडारी ने दी प्रतिक्रिया

Atishi के मुख्यमंत्री बनने पर बीजेपी नेता प्रदीप भंडारी ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि “आप सरकार उस व्यक्ति का समर्थन करती है जिसके परिवार ने अफजल गुरु की फांसी रोकने की कोशिश की थी। दिल्ली की जनता कभी भी नक्सली समर्थकों को स्वीकार नहीं करेगी।

AAP यह दिखाना चाहती है कि वह महिलाओं के साथ डमी और कठपुतली जैसा व्यवहार करती है, जैसा कि सौरभ भारद्वाज कह रहे थे कि नया सीएम एक कठपुतली सीएम होगा। दिल्ली की जनता इसका करारा जवाब देगी”।

मनीष सिसौदिया के दबाव में आतिशी बनी सीएम

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि “अरविंद केजरीवाल ने उन्हें अनिच्छा से सीएम बनाया था। मनीष सिसौदिया के दबाव के कारण वह जैसा चाहते थे वैसा सीएम नहीं बना सके।

उन्हें सभी विभाग भी इसलिए दिए गए क्योंकि मनीष सिसौदिया के दबाव में आतिशी को सीएम बनाया गया है, चेहरा बदल गया है लेकिन भ्रष्ट चरित्र जस का तस है, दिल्ली की जनता जवाब मांगेगी”।

बीजेपी नेता हरीश खुराना ने दी प्रतिक्रिया

बीजेपी नेता हरीश खुराना के सीएम बनने पर कहा कि “मैं डमी सीएम आतिशी को बधाई देता हूं। इसके बाद भी दिल्ली के हालात नहीं बदलेंगे। भ्रष्टाचार चरम पर रहेगा। मैं आतिशी को चुनौती देता हूं कि वह जल्द चुनाव की सिफारिश करें”।

Exit mobile version