Home ख़ास खबरें पंजाब के मुख्यमंत्री Bhagwant Mann ने जम्मू कश्मीर के डोडा से भरी...

पंजाब के मुख्यमंत्री Bhagwant Mann ने जम्मू कश्मीर के डोडा से भरी हुंकार! कहा ‘आप Arvind Kejriwal के..’, जानें डिटेल

Bhagwant Mann: जम्मू कश्मीर के डोडा में आप संयोजक अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, संजय सिंह समेत कई नेता मौजूद थे।

0
Bhagwant Mann
Bhagwant Mann

Bhagwant Mann: आज जम्मू कश्मीर के डोडा में आप संयोजक अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, राज्यसभा सांसद संजय सिंह और डोडा से आप के नवनिर्वाचित विधायक मेहराज मलिक ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान आप संयोजक अरविंद केजरीवाल बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। इसी बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कश्मीर से जमकर हुंकार भरी।

पंजाब के सीएम Bhagwant Mann ने बीजेपी पर साधा निशाना

जम्मू-कश्मीर के डोडा में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए, पंजाब के मुख्यमंत्री Bhagwant Mann ने कहा कि

“भाजपा ने अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह, मनीष सिसौदिया को जेल में डाल दिया। सत्येन्द्र जैन अभी भी जेल में हैं लेकिन वे हमें नहीं रोक सके। मैंने कई बार कहा है कि आप अरविंद केजरीवाल को बंद कर सकते हैं लेकिन उनके विचार को नहीं”।

डोडा से मेहराज मलिक ने दर्ज की ऐतिहासिक जीत

आम आदमी पार्टी (आप) ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में अपनी पहली जीत हासिल की, जब मेहराज मलिक ने डोडा निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार के खिलाफ 4538 से अधिक वोटों से जीत हासिल की। यह जीत AAP के पांचवें राज्य में प्रवेश का प्रतीक है, जिसके सदस्यों के बीच जश्न मनाया जा रहा है।

डोडा से Arvind Kejriwal ने भरी हुंकार

जम्मू-कश्मीर के डोडा में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए Arvind Kejriwal ने कहा कि “मैं मोदी जी से कहना चाहता हूं कि हर चुनाव जनता की ओर से नेताओं के लिए एक संदेश होता है। इस लोकसभा चुनाव में मोदी जी ने कहा था कि हम 400 से अधिक सीटें जीतेंगे लेकिन वे केवल 240 सीटें ही जीत पाये। इसका अर्थ क्या है? इसका मतलब यह है कि लोग कह रहे हैं कि जिस तरह से मोदी जी देश चला रहे हैं वह उन्हें पसंद नहीं है”।

Exit mobile version