Home ख़ास खबरें BJP Foundation Day: BJP के 44वें स्थापना दिवस पर PM मोदी...

BJP Foundation Day: BJP के 44वें स्थापना दिवस पर PM मोदी ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित, कही ये बड़ी बात

0

BJP Foundation Day: 6 अप्रैल 2023 को भारतीय जनता पार्टी अपना 44वां स्थापना दिवस मना रही है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। बीजेपी अपने 44वां स्थापना दिवस पर प्रदेश स्तर से लेकर बूथ स्तर तक धूमधाम से मनाने की तैयारी की। इस खास अवसर पर कई प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किए गए। वही कार्यालय एवं घरों पर बीजेपी पार्टी का झंडा लहराया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष टीवी और रेडियो के माध्यम से जनता को संबोधित किया।

दीवार लेखन का काम भी किया जाएगा

बीजेपी के 44 वें दिवस पर पूरे देश में दीवार लेखन का काम भी किया जा रहा है।। बता दें कि, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा खुद दिल्ली में एक बूथ पर जाकर दीवार लेखन का काम किया। इस कार्यक्रम की शुरुआत में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा की गई। इस मौके पर सभी कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के संबोधन को सुना।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दी शुभकामनाएं

इस खास मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 44वें दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि, भाजपा के संस्थापक दिवस की सभी राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के यशस्वी नेतृत्व में हम सभी सेवा ही संगठन को चरितार्थ हुए समाज के अंतिम पायदान पर खड़े हर व्यक्ति के उत्थान के लिए प्रसिद्ध है।

Also Read: बड़ी स्क्रीन और दमदार प्रोसेसर से सबकी वाट लगाएगा Samsung Galaxy Z Flip 5 स्मार्टफोन, जानें कब देगा दस्तक?

10 लाख से ज्यादा स्थानों पर लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा संबोधन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन के लिए खास तैयारियां की गई। बता दें कि, प्रधानमंत्री का यह खास संबोधन देशभर में 10 लाख से ज्यादा स्थानों पर लाइव टेलीकास्ट किया गया। आपको बता दें कि, इस पार्टी की शुरुआत 6 अप्रैल 1980 से हुई थी। जनसंघ के नेताओं ने जनता पार्टी छोड़कर बीजेपी के रूप में नई पार्टी की शुरुआत की थी और आज इस पार्टी को 44 साल हो गए हैं।

संबोधन में कहीं ये बात

पीएम ने कहा, आज बजरंग बली का नाम चारो ओर गूंज रहा है। हनुमान जी के पास असीम शक्ति है लेकिन इन शक्तियों का इस्तेमाल वह तभी कर पाते हैं जब स्वंय पर से उनका संदेह समाप्त होता है। 2014 से पहले भारत की भी यही स्थिति थी।] लेकिन आज भारत उस बजरंग बली की तरह महाशक्ति की तरह अपने अंदर सुप्त शक्तियों का आभास कर चुका है।

पीएम मोदी ने कहा, समंदर जैसी महान शक्तियों का मुकाबला करने में पहले से कहीं ज्यादा तैयार है। हनुमान जी अपने लिए कुछ नहीं करते है, सब कुछ दूसरों के लिए। जब हनुमान जी को राक्षसों का सामना करना पड़ा था तो वो बहुत ज्याद कठोर हो गए थे, इसी तरह भारत में कानून और भष्ट्राचार की बात आती है, तो बीजेपी उतनी ही कठोर हो जाती है। ऐसा कोई भी काम नहीं है जो पवन पुत्र कर नहीं सकते है, बीजेपी भी इसी प्रेरणा से लोगों की समस्याओं का हल करने में लगी हुई है।

Also Read: Indian Railways: बंगाल, महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में जानें वाली ट्रेनें हुई रद्द, यहां चेक कर लें लिस्ट

Exit mobile version