Friday, October 18, 2024
Homeख़ास खबरेंCongress Protest: रवनीत सिंह बिट्टू के खिलाफ कांग्रेस का देशभर में विरोध...

Congress Protest: रवनीत सिंह बिट्टू के खिलाफ कांग्रेस का देशभर में विरोध प्रदर्शन, केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी को कहा था ‘आतंकवादी;’ जानें डिटेल

Date:

Related stories

BJP शीर्ष नेतृत्व ने Nayab Singh Saini को सौंपी हरियाणा की कमान, क्या भविष्य में सरकार संचालन होगा आसान?

Nayab Singh Saini: हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) के नतीजों की घोषणा के बाद मुख्यमंत्री पद के लिए घमासान का दौर जारी थी। हालाकि अब सब कुछ स्पष्ट हो चुका है।

INDIA गठबंधन में दरार? Jammu Kashmir में Omar Abdullah के शपथ से पहले Congress का सरकार को बाहर से समर्थन का ऐलान, क्या होगा...

Omar Abdullah Oath Ceremony: जम्मू-कश्मीर के लिए आज का दिन बहुत बड़ा है। दरअसल आज दशक भर बाद जम्मू-कश्मीर में चुनी हुई सरकार का शपथ ग्रहण हो रहा है और उमर अब्दुल्ला ने मुख्यमंत्री पद की शपथ (Omar Abdullah Oath Ceremony) ली है।

Congress Protest: बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू के खिलाफ आज पूरे देशभर में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन (Congress Protest) जारी है। दिल्ली, राजस्थान समेत कई राज्यों में कांग्रेस केंद्रीय मंत्री के बयान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है। आपको बता दें कि राहुल गांधी कुछ दिनों पहले अपने 3 दिवसीय अमेरिका के दौरे पर थे, जहां उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी बात खुलकर रखी थी। इसी दौरान उन्होंने पीएम मोदी, आरएसएस और बीजेपी पर जमकर हमला बोला था। जिसके बाद बीजेपी ने राहुल गांधी पर निशाना साधना शुरू कर दिया था।

पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया

केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू और अन्य भाजपा नेताओं के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस को हिरासत में लिया था। इस दौरान कांग्रेस के दिल्ली अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने कहा कि, “हम राहुल गांधी के रास्ते पर चलते हुए संविधान की रक्षा के लिए लड़ रहे हैं। हम बीजेपी से नहीं डरते। कांग्रेस का हर कार्यकर्ता राहुल गांधी के समर्थन में खड़ा है। इसके अलावा राजस्थान समेत कई राज्यों में केंद्रीय मंत्री के खिलाफ कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है(Congress Protest)।

संजय राउत ने दी प्रतिक्रिया

शिवसेना (यूबीटी) के प्रवक्ता संजय राउत ने राहुल गांधी के खिलाफ साजिश और उनकी जान को खतरा होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि “दिल्ली, लखनऊ और महाराष्ट्र के लोग एक ही भाषा बोल रहे हैं कि उनका (गांधी का) वही हश्र होगा जो उनकी दादी (इंदिरा गांधी) के साथ-साथ उनके पिता (राजीव गांधी) का हुआ था। गृह मंत्री और प्रधानमंत्री कार्रवाई नहीं कर रहे हैं इसका मतलब है कि वे ऐसी टिप्पणी करने वालों के साथ हैं।'”

केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने कांग्रेस पर किया पलटवार

अपने खिलाफ कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “मैं मल्लिकार्जुन खड़गे और हर कांग्रेस कार्यकर्ता से कहना चाहता हूं कि अगर इससे गांधी परिवार खुश होता है तो आप खुशी-खुशी मेरा विरोध कर सकते हैं। जब राहुल गांधी ने सिखों के खिलाफ कुछ कहा, तो उनका समर्थन देश के सबसे बड़े दुश्मन गुरपतवंत सिंह पन्नून ने किया।

जो खालिस्तान के लिए जनमत संग्रह करा रहा है. उस शख्स ने राहुल गांधी के पक्ष में बयान दिया। मैंने यह सोचकर दो दिन तक इंतजार किया कि शायद कांग्रेस या कांग्रेस अध्यक्ष इसकी निंदा करेंगे। जब आपने यह नहीं कहा तो मैंने कहा कि इससे साफ है कि मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस नेता पन्नून के साथ खड़े हैं”।

Latest stories