Home पॉलिटिक्स ‘Kamala Harris दो वाक्य एक साथ नहीं रख सकती’ Donald Trump ने...

‘Kamala Harris दो वाक्य एक साथ नहीं रख सकती’ Donald Trump ने पॉडकास्ट के दौरान उप राष्ट्रपति पर कसा तंज; जानें चुनाव से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट

Donald Trump: राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस और डोनाल्ड ट्रंप के बीच जुबानी जंग जारी है। इसी बीच डोनाल्ड ट्रंप ने एक पोडकास्ट में दिए अपने इंटरव्यू में उप राष्ट्रपति कमला हैरिस पर जमकर निशाना साधा।

0
Donald Trump
फाइल फोटो -Donald Trump

Donald Trump: राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार Kamala Harris और Donald Trump के बीच जुबानी जंग जारी है। इसी बीच डोनाल्ड ट्रंप ने एक पोडकास्ट में दिए अपने इंटरव्यू में उप राष्ट्रपति कमला हैरिस पर जमकर निशाना साधा। इसके अलावा उन्होंने कई अन्य मुद्दों पर भी अपनी बात खुलकर रखी। मालूम हो कि राष्ट्रपति चुनाव में 15 दिन से भी कम का समय रह गया है। अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए मतदान नवंबर में होना है। चलिए आपको बताते है चुनाव से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट

Donald Trump ने Kamala Harris पर कसा तंज

अमेरिकी पॉडकास्टर जो रोगन के साथ एक इंटरव्यू में लगभग तीन घंटे की बातचीत में ट्रंप ने अपने डेमोक्रेटिक चैलेंजर कमला हैरिस की आलोचना की, कर प्रणाली में आमूल-चूल परिवर्तन की बात की और अपने अप्रमाणित 2020 चुनाव धोखाधड़ी के दावे को दोहराया। पॉडकास्ट पर ट्रंप ने उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस की आलोचना करते हुए उन्हें “कम बुद्धि वाला व्यक्ति” कहा, ट्रम्प ने कहा, “वह अपने साक्षात्कारों में दो वाक्यों को एक साथ नहीं रख सकती थीं”, उनकी तुलना उन्होंने अपनी “गतिशील वक्तृत्व शैली” से की।

कमला हैरिस तीसरे विश्व युद्ध में धकेल देंगी

द हिल की रिपोर्ट के अनुसार पेंसिलवेनिया में अपनी चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए Donald Trump ने कहा कि “अगला Kamala Harris को राष्ट्रपति बनाया गया तो वह अमेरिका को तीसरे विश्व युद्ध में धकेल देगी, और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग और रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन जैसे वैश्विक नेताओं से निपटने में सक्षम नहीं होंगी”।

5 नवंबर को अमेरिका राष्ट्रपति पद के लिए होगा मतदान

मालूम हो कि महज कुछ दिन बाद ही अमेरिका में राष्ट्रपति पद का के लिए वोटिंग होनी है। वहीं Donald Trump और कमला हैरिस एक दूसरे पर जमकर हमलावर नजर आ रहा है। दोनों पार्टियां अपनी- अपनी जीत का दावा ठोक रही है। हालांकि यह तो आने वाले समय ही बता पाएगा कि अमेरिको का अगला राष्ट्रपति कौन बनने वाला है।

Exit mobile version