Sunday, October 27, 2024
Homeख़ास खबरेंAnushakti Nagar से टिकट मिलने पर बालीवुड अभिनेत्री Swara Bhasker के पति...

Anushakti Nagar से टिकट मिलने पर बालीवुड अभिनेत्री Swara Bhasker के पति Fahad Ahmad ने दी प्रतिक्रिया, कहा ‘NCP-SCP परिवार की…’, जानें डिटेल

Date:

Related stories

Maharashtra News: पीएम मोदी के बयान पर शरद पवार का पलटवार, बोले- ‘उन्हें हार का डर…’

Maharashtra News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शिरडी में दिए...

Sharad Pawar को लेकर क्यों कन्फ्यूजन में है INDIA Allaince ? भतीजे से नरमी कहीं पड़ न जाए भारी

Sharad Pawar: NCP नेता शरद पवार बीते दिनों हुई विपक्षी 'इंडिया' गुट की बैठक में शामिल हुए। जिससे उनकी भाजपा में जाने की कन्फ्यूजन दूर हो गई है।

Fahad Ahmad: Maharashtra Assembly Election 2024 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री Swara Bhasker के पति फहाद अहमद रविवार को शरद पवार नीत NCP-SCP में शामिल हो गए हैं। वहीं पार्टी ने उन्हें Anushakti Nagar विधानसभा सीट से टिकट दिया है। गौरतलब है कि कुछ समय पहले से ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि फहाद अहमद अणुशक्ति नगर सीट से चुनाव लड़ सकते है।

Anushakti Nagar से टिकट मिलने पर Fahad Ahmad ने क्या कहा?

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए Maharashtra Assembly Elections में अणुशक्ति नगर सीट से चुनाव लड़ने पर फहाद अहमद ने कहा कि, “समाजवादी पार्टी और NCP-SCP की जड़ें समाजवाद से जुड़ी हुई हैं।

जनता मौजूदा सरकार से छुटकारा पाने के लिए महाराष्ट्र में चुनाव का इंतजार कर रही है समाजवादी पार्टी और एनसीपी-एससीपी परिवार की तरह हैं, मुलायम सिंह यादव और शरद पवार तथा सुप्रिया सुले और अखिलेश यादव के बीच बहुत मजबूत संबंध हैं”।

NCP-SCP नेता जयंत पाटिल ने Fahad Ahmad के बारे में क्या कहा?

फहाद अहमद को लेकर NCP-SCP नेता जयंत पाटिल ने कहा कि “फहाद अहमद एक पढ़ा-लिखा युवा मुस्लिम युवक है और उसने देश भर में एक कार्यकर्ता के रूप में काम किया है। लोग चाहते हैं कि हम ऐसे नेताओं को मौका दें। वह पहले समाजवादी पार्टी में थे लेकिन हमारी सपा से बातचीत हुई और वह हमारी पार्टी में आ गये। हमने उन्हें अणुशक्ति नगर निर्वाचन क्षेत्र से अपनी पार्टी से टिकट दिया”।

नवाब मलिक की बेटी को चुनौती देंगे Fahad Ahmad

अणुशक्ति नगर सीट से NCP (अजित पवार) ने सना मलिक को उम्मीदवार बनाया है। सना मलिक नवाब मलिक की बेटी हैं। नवाब मलिक फिलहाल इस सीट से विधायक हैं। फहाद 2022 में SP में शामिल हुए थे। इससे पहले वे कई छात्र संघों में काम कर चुके हैं। हालांकि अब देखना दिलचस्प होगा कि जनता इस सीट से किसे अपना आशीर्वाद देती है।

Latest stories