Saturday, October 19, 2024
Homeदेश & राज्यKangana Ranaut ने कांग्रेस सांसद Rahul Gandhi पर कसा तंज, कहा '...

Kangana Ranaut ने कांग्रेस सांसद Rahul Gandhi पर कसा तंज, कहा ‘ वह देश को जलाने की कोशिश’..,जानें डिटेल

Date:

Related stories

INDIA गठबंधन में दरार? Jammu Kashmir में Omar Abdullah के शपथ से पहले Congress का सरकार को बाहर से समर्थन का ऐलान, क्या होगा...

Omar Abdullah Oath Ceremony: जम्मू-कश्मीर के लिए आज का दिन बहुत बड़ा है। दरअसल आज दशक भर बाद जम्मू-कश्मीर में चुनी हुई सरकार का शपथ ग्रहण हो रहा है और उमर अब्दुल्ला ने मुख्यमंत्री पद की शपथ (Omar Abdullah Oath Ceremony) ली है।

‘सरकार के जागने से पहले और कितने परिवार..,’ Mysore-Darbhanga Express Accident के बाद केन्द्र पर Rahul Gandhi का निशाना

Train Accident Tamil Nadu: त्योहारी सत्र के बीच बीते रात मैसूर-दरभंगा बागमती एक्सप्रेस (ट्रेन संख्या 12578) चेन्नई (Chennai) के पास कावराईपेट्टई रेलवे स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी से टकरा गई।

हरियाणा में Congress की हार के बाद Mallikarjun Kharge के सुर में सुर मिलाते नजर आए Rahul Gandhi, क्या साख पर लगेगी डेंट?

Rahul Gandhi: हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election 2024) के बाद नतीजों का ऐलान हो चुका है। हरियाणा में तस्वीर अब साफ है और ये स्पष्ट है कि BJP पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

Kangana Ranaut: बॉलीवुड अभिनेत्री और बीजेपी सांसद Kangana Ranaut आजकल सुर्खियों में बनी हुई है। गौरतलब है कि वह अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। वहीं कंगना रनौत ने हाल ही में आजतक को दिए इंटरव्यू में कांग्रेस सांसद और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। ‘इमरजेंसी’ अभिनेत्री ने न्यूज एंकर अंजना ओम कश्यप के साथ कई विषयों पर चर्चा की, जिसमें फिल्मों से लेकर Rahul Gandhi तक शामिल थे। हालांकि, उन्होंने एक बयान में राहुल गांधी के अल्पकालिक सफलता पर जोर देने की आलोचना की, जिसने बहुत ध्यान आकर्षित किया है।

Kangana Ranaut ने Rahul Gandhi पर कसा तंज

इंटरव्यू के दौरान अंजना ओम कश्यप ने Kangana Ranaut से पूछा कि उन्हें 2024 के लोकसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी के बेहतर प्रदर्शन के बारे में कैसा महसूस हुआ, जहां उन्होंने 99 सीटें जीतीं, जो कि उनकी पिछली 50-55 सीटों से उल्लेखनीय वृद्धि थी। कंगना ने अपने संक्षिप्त राजनीतिक करियर पर विचार करते हुए जवाब दिया, “मैं केवल दो महीने के लिए राजनीतिज्ञ रही हूं, इससे पहले, एक कलाकार के रूप में मेरा करियर सफल रहा था।

कंगना ने आगे कहा कि “कभी आप समाजवादी बन जाएं, कभी आप कम्युनिस्ट बन जाएं, कभी आप देश को तोड़ने वाली ताकतों से मिल जाएं। अगर आप देश की सुरक्षा से समझौता करने के लिए तैयार हैं, तो किसी भी तरह से उस सीट तक पहुंचना है। कुछ भी करके पहुंचना है, तो क्या आपको अल्पकालिक सफलता नहीं मिल सकती? मिल सकती है।”

देश को जलाने की कोशिश कर रहे है

जाति जनगणना पर Rahul Gandhi के रुख पर कंगना रनौत ने भी कड़ा रुख अपनाया और उनके कार्यों की आलोचना की। उन्होंने कहा, “अभी वो जाति को लेके क्या कर रहे हैं, पूरे देश को देश को जलाने की कोशिश कर रहे हैं। अगर आपको शॉर्टकट चाहिए तो करिये।”

Kangana Ranaut ने अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी पर की चर्चा

इसके अलावा, कंगना रनौत ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म “इमरजेंसी” के बारे में जानकारी दी, जो 6 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म भारतीय इतिहास के उस नाटकीय और चुनौतीपूर्ण दौर को दर्शाती है जब प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी ने आपातकाल की स्थिति घोषित की थी।

Latest stories