Home देश & राज्य किसान आंदोलन पर बेबाक बयान देकर फंसी Kangana Ranaut! कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन को...

किसान आंदोलन पर बेबाक बयान देकर फंसी Kangana Ranaut! कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन को नहीं मिला BJP का साथ

Kangana Ranaut: किसान आंदोलन को लेकर कंगना ने कहा पंजाब को भी बांग्लादेश बना दिया जाता अगर हमारा शीर्ष नेतृत्व मजबूत नहीं रहता। वहीं मामले पर भाजपा ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से चुप्पी तोड़ी है।

0
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: यह बात सच है कि कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेधड़क बयान को लेकर चर्चा में रही है। किसी भी फिल्म हो या फिर नेपोटिज्म का मुद्दा वह अपनी बात रखने में कभी पीछे नहीं रहती है लेकिन राजनीति में शामिल होने के बाद भी कंगना का यह अंदाज नहीं बदला है। यही वजह है कि बीते दिन एक इंटरव्यू में उन्होंने किसान प्रदर्शन को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसे लेकर सियासी घमासान चालू हो गया है। किसान प्रदर्शन पर किए गए टिप्पणी पर जहां एक तरफ कांग्रेस ने निशान साधा है वहीं अब बीजेपी भी कंगना के बयान से किनारा करती हुई नजर आई। आइए जानते हैं आखिर क्या कहा पूरा माजरा।

BJP ने कहीं ये बात

हाल ही में एक विज्ञप्ति को जारी करते हुए भारतीय जनता पार्टी ने कंगना के बयान से किनारा कर लिया है। प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि “भाजपा सांसद सुश्री कंगना राणावत द्वारा किसान आंदोलन के परिप्रेक्ष्य में दिया गया बयान पार्टी का मत नहीं है। भारतीय जनता पार्टी सुश्री कंगना राणावत के बयान से असहमति व्यक्त करती है। पार्टी की ओर से पार्टी के नीतिगत विषयों पर बोलने के लिए सुश्री कंगना राणावत को ना तो अनुमति है और ना ही वह बयान देने के लिए अधिकृत है। भारतीय जनता पार्टी की ओर से सुश्री कंगना राणावत को निर्देशित किया गया है कि वह इस प्रकार के कोई बयान भविष्य में ना दें। भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास और सबका प्रयास तथा सामाजिक समरसता के सिद्धांतों पर चलने के लिए कृत संकल्पित है।”

क्या कहा था Kangana Ranaut ने

कंगना ने इंटरव्यू में कहा था कि “किसान आंदोलन के पीछे चीन अमेरिका जैसी विदेशी शक्तियां काम कर रही है। इस तरह की षड्यंत्र के पीछे लंबी प्लानिंग थी। किसान आंदोलन में लाशें लटकी हुई थी। रेप हो रहे थे। उन्होंने कहा कि किसानों ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि बिल वापस होगा। बांग्लादेश में जो हुआ वह यहां होते हुए भी देर नहीं लगती। अगर हमारा शीर्ष नेतृत्व मजबूत नहीं रहता।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version