Home ख़ास खबरें Kantilal Bhuria Viral Video: दो पत्नियां रखने वालों को देंगे 2 लाख,...

Kantilal Bhuria Viral Video: दो पत्नियां रखने वालों को देंगे 2 लाख, कांतिलाल भूरिया के बयान पर बीजेपी ने साधा निशाना

Kantilal Bhuria Viral Video: कांतिलाल भूरिया के दो पत्नियां रखने वालों को देंगे 2 लाख वाले बयान पर बीजेपी ने जमकर निशाना साधा है।

0
Kantilal Bhuria Viral Video
Kantilal Bhuria Viral Video

Kantilal Bhuria Viral Video: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। आरोप प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे के ऊपर जमकर आरोप लगा रही है। वहीं इस चुनाव में आरक्षण का मुद्दा भी काफी गरमाया हुआ है। गौरतलब है कि चौथे चरण के मतदान में महज कुछ ही दिन बाकी रह गए है। इसी बीच कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया के एक बयान से सियासत गरमा गई है। बयान के बाद से ही बीजेपी ने कांतिलाल भूरिया पर हमला बोलना शुरू कर दिया है।

कांतिलाल भूरिया ने क्या कहा?

एक जनसभा को संबोधित करते हुए रतलाम लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया ने कहा था कि “अगर कांग्रेस सत्ता में आती है, जैसा कि हमारे घोषणापत्र में कहा गया है, प्रत्येक महिला को उसके बैंक खाते में 1 लाख रुपये मिलेंगे। प्रत्येक घर की महिलाओं को 1-1 लाख रुपये मिलेंगे। जिनकी दो पत्नियाँ हैं उन्हें 2 लाख रुपये मिलेंगे”।

शहजाद पूनावाला ने कांतिलाल भूरिया पर साधा निशाना

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि, ”कांतिलाल भूरिया ने कांग्रेस की सारी योजनाओं की कलई खोल दी है। उन्होंने दिखा दिया है कि महिलाओं को सम्मान देने की तथाकथित गारंटी सिर्फ महिलाओं को वस्तु के रूप में देखने के लिए थी। यह ‘वोट बैंक’ के लिए गारंटी है, यदि वे अधिक जनसंख्या बढ़ाते हैं तो उन्हें अधिक हिस्सा मिलता है। यहां संदेश यह है कि जितनी अधिक पत्नियां होंगी, आपको उतना अधिक पैसा मिलेगा। कुछ लोगों से कहा जा रहा है कि हम (कांग्रेस) आपके व्यक्तिगत कानूनों के साथ खड़े रहेंगे। आप बहुविवाह करें, हम आपके साथ हैं। यह कांग्रेस पार्टी की घृणित सोच है।

राजीव चंद्रशेखर ने क्या कहा?

कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया और मणिशंकर अय्यर के हालिया बयानों पर केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि “यह कोई अकेली घटना नहीं है। कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान और पाकिस्तान आधारित आतंक की समर्थक बन गई है। कांग्रेस ने हताश हो गई है, उन्हें पता है कि इस बार उन्हें बहुत कम सीटें मिलेंगी, उनका एक ही काम है तुष्टीकरण की राजनीति करना।

Exit mobile version